ओम प्रकाश राजभर बोले- अब यूपी से खत्म हो चुकी हैं बसपा व कांग्रेस

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 23 Mar, 2023 06:00 PM

om prakash rajbhar said  now bsp and congress are finished

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बसपा और कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा है। राजभर ने कहा कि बसपा और कांग्रेस अब यूपी में खत्म हो चुकी हैं। लोकसभा चुनाव तक संगठन और...

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बसपा और कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा है। राजभर ने कहा कि बसपा और कांग्रेस अब यूपी में खत्म हो चुकी हैं। लोकसभा चुनाव तक संगठन और कार्यकर्ताओं के बूथ उनकी पार्टी सपा को पीछे छोड़ देगी। लोकसभा चुनाव में सुभासपा बड़ी भूमिका में होगी। इससे पहले निकाय चुनाव में पार्टी मजबूती से लड़कर नगर पंचायतों में अपने दम पर जीत दर्ज करेगी।
PunjabKesari
राजभर ने कहा कि संगठन ही सत्ता की कुर्सी तक पहुंचाता है। हमें अपने मुद्दों पर आंदोलन के लिए हर समय तैयार रहना है। आंदोलन ऐसा माध्यम है जिससे सीधे तौर पर मतदाताओं को जोड़ा जा सकता है। उन्होंने सपा व बसपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये पार्टियां 20 वर्ष तक सत्ता में थीं, लेकिन जातीय जनगणना नहीं कराई। जो जातियां राजनीति से दूर है सुभासपा उन्हें जोड़ेगी। मुस्लिम और दलित बिरादरी को जोड़ने के लिए अभियान चलाएगी। इस मौके पर मेरठ निवासी पवन कश्यप को पार्टी ने पश्चिमी यूपी का प्रदेश अध्यक्ष भी घोषित किया। बैठक में राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव डा. अरविंद राजभर, राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता अरुण राजभर, सालिक यादव, बिछेलाल राजभर, प्रेमचंद कश्यप, जयनारायण कुशवाहा, राधिका बिंद आदि शामिल हुए।
PunjabKesari
राजभर ने कहा कि तेलंगाना की आबादी महज चार करोड़ है और वहां पर दो लाख बच्चों को मुफ्त शिक्षा दी जा रही है। सुभासपा भी मुफ्त शिक्षा की लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब सरकार मुफ्त घरेलू बिजली दे सकती है तो यूपी में जनता को यह सुविधा क्यों नहीं दी जा सकती है। पूंजीपतियों के अरबों रुपये के कर्ज माफ कर दिए जा रहे हैं यूपी में घरेलू बिजली का बिल माफ होना चाहिए। बता दें कि लखनऊ के दारूलसफा में बुधवार को आयोजित पार्टी की प्रदेश कमेटी की बैठक में राजभर ने उक्त बातें कहीं। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!