62 वर्षीय बुजुर्ग पर बच्ची से छेडख़ानी का आरोप: पीड़िता की मां ने बीच सड़क पर चप्पलों से पीटा

Edited By Ajay kumar,Updated: 25 Sep, 2020 08:23 PM

oldman accused of molesting child victim mother beaten with slippers

10 वर्ष की बच्ची से छेडख़ानी के आरोप में 62 वर्षीय बुजुर्ग की जमकर पिटाई हुई। पीड़ित बच्ची की मां ने परिजनों के साथ मिलकर आरोपी को थप्पड़ और चप्पल से खूब पीटा।

गोरखपुर: 10 वर्ष की बच्ची से छेडख़ानी के आरोप में 62 वर्षीय बुजुर्ग की जमकर पिटाई हुई। पीड़ित बच्ची की मां ने परिजनों के साथ मिलकर आरोपी को थप्पड़ और चप्पल से खूब पीटा। इस दौरान पिटाई की वीडियों भी बनाई गई जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इस दौरान बुजुर्ग महिला से माफी मांगता रहा लेकिन महिला पर उसका कोई असर नहीं हुआ और ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसाती रही। सूचना के बाद मोके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। बुजुर्ग की माने तो उधार पैसे मांगने का दबाव बनाया तो छेडख़ानी करने का आरोप लगा दिया। 

मामला गोरखनाथ के हुमांयुपुर का है। गोरखनाथ थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि संगम स्वीट के मालिक ने उनकी लड़की के साथ कल उस वक्त छेडख़ानी की जब वह दुकानपर सामान लेने गयी थी। बता दें कि आज 10 बजे लड़की की माँ और परिवार के 4 लोग आरोपी की दुकान पर पहुंचे और पिटाई कर दी। किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। थाना प्रभारी रामाज्ञा सिंह को वादिनी ने थाने पर आकर तहरीर दिया। थाना प्रभारी रामाज्ञा सिंह को तहरीर मिलते ही वो जांच में जुट गए। 

546 रुपये का बकाया था मांगने पर लगा दिया आरोप: प्रमोद सिंह 
उसी मोहल्ले के रहने वाले आरोपी बुजुर्ग (62) की माने तो महिला का उसकी दुकान पर 546 रुपये का बकाया था। रुपये मांगने पर ही मेरे ऊपर इस तरह का आरोप लगाया गया है। मैंने कोई छेडख़ानी नहीं किया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
थाना प्रभारी से पूछा गया है कि जिन लोगों ने सड़क पर मारपीट किया है उसके खिलाफ क्या कार्यवाही कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा है कि तहरीर मिलने पर उन लोगों के खिलाफ भी मुकदमा लिखा जाएगा। आस पास के लोगों की मानें तो प्रमोद सिंह बहुत सीधे आदमी हैं और इस तरह का आरोप गलत है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!