'बाबा के DM तो बड़ी रंगबाज बा' कानपुर अग्निकांड पर नेहा राठौर का नया सॉन्ग लांच

Edited By Ramkesh,Updated: 17 Feb, 2023 07:58 PM

neha launches new song  baba ke dm to badi rangbaaz ba  on kanpur fire incident

लोक गीत को लेकर सुखियों में रहने वाली गायिका नेहा सिंह राठौर ने कानपुर देहात में अवैध कब्जा हटाने के दौरान मां-बेटी की जिंदा जलकर मौत मामले में यूपी सरकार एक बार फिर घेरा है। गायिका ने अपने गाने में बाबा के बुलडोजर, रामराज और कानपुर देहात की डीएम की...

कानपुर: लोक गीत को लेकर सुखियों में रहने वाली गायिका नेहा सिंह राठौर ने कानपुर देहात में अवैध कब्जा हटाने के दौरान मां-बेटी की जिंदा जलकर मौत मामले में यूपी सरकार एक बार फिर घेरा है। गायिका ने अपने गाने में बाबा के बुलडोजर, रामराज और कानपुर देहात की डीएम की कार्यशैली को सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपने गोने में कलेक्टर को रंगबाज और ठुमकेबाज बताया है।  उन्होंने कहा कि आज का हिन्दू अब्दुल को टाइट करने में इतना व्यस्त है कि उसे कानपुर देहात में मां-बेटी के जिंदा जल जाने से कोई फर्क नहीं पड़ रहा। अब उसकी भावनाएं सिर्फ दीपिका के कपड़ों के रंग से आहत होती हैं।

ये है नेहा का नया सांग
 बाबा के दरबार बा ढहत घर बार बा माई बेटी का आग मा झोंकत यूपी सरकार बा…। का बा, यूपी में का बा, बाबा के डीएम तो बड़ी रंगबाज बा, कानपुर देहात में ले आइल राम राज बा, बुलडोजर से रौंदत दीक्षित के घरवा आज बा, यही बुलडोजरवा पे बाबा के नाज बा, यूपी में का बा, यूपी में का बा…। कलक्टर ठुमकेबाज बा, सटकल ओकर मिजाज बा, अधिकारी भइले बेलगाम मनमानी के रिवाज बा… इस नए गीत को से योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

गौरतलब है कि  यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के दौरान नेहा सबसे ज्यादा चर्चा में आई थी। जब उन्होंने यूपी की व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया था और अपना एक भोजपूरी गाने की वीडियो रिलीज किया था। जिसमें उन्होंने योगी सरकार और बेरोजगारी को लेकर सवाल खडे़ किए थे। बता दें कि 13 फरवरी को कानपुर देहात के मंडौली गांव में पुलिस और प्रशासन की अवैध अतिक्रमण की कार्रवाई के दौरान मां-बेटी की जलकर मौत हो गई थी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!