'मेरा मोदी वो मोदी है, जिसके पीछे संसार चला और आगे भी चलेगा', केशव मौर्य ने लोकसभा चुनाव जीतने का किया दावा

Edited By Pooja Gill,Updated: 29 Sep, 2023 11:37 AM

my modi is that modi behind

Keshav Prasad Maurya: उत्तर प्रदेश में अगले साल लोकसभा चुनाव 2024 होने वाले है। इसे जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। पार्टी के सभी नेता लोगों से संपर्क कर उन्हें अपने साथ जोड़ने की कोशिश कर रहे...

Keshav Prasad Maurya: उत्तर प्रदेश में अगले साल लोकसभा चुनाव 2024 होने वाले है। इसे जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। पार्टी के सभी नेता लोगों से संपर्क कर उन्हें अपने साथ जोड़ने की कोशिश कर रहे है। इसी के चलते प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कासगंज पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी पार्टी की उपलब्धियां गिनाई और विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

PunjabKesari

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विरोधी पार्टी सिर्फ कुर्सी की राजनीति करती है। विपक्ष बीजेपी को सत्ता से हटाना चाहती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए झूठ बोलते हैं, लेकिन उन्हें पीएम बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती। मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का डंका दुनिया में बजा रहा है। पहले एक गाना चलता था कि अपना भारत वो भारत है, जिसके पीछे संसार चला लेकिन अब मेरा मोदी वो मोदी है, जिसके पीछे संसार खड़ा और चला आगे भी चलेगा।

यह भी पढ़ेंः अब शाइस्ता, जैनब और गुड्डू बमबाज भी होंगे गिरफ्तार! सद्दाम ने उगले कई राज; STF को मिले अहम सुराग

PunjabKesari

डिप्टी सीएम ने कहा कि विपक्ष एकजुट हो रहे हैं कि कहीं मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री न बन जाएं और जो भी भ्रष्टाचार किए हुए हैं, छापे पड़ रहे हैं तो तिलमिला उठते हैं कि मेरे यहां छापे क्यों पड़ रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा था कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा, जिसने भी मेरे देश को लूट कर खाया है, उसकी जांच करेंगे। इसके बाद जो भी दोषी होंगे, उनके पैसे जब्त कर गरीब कल्याण में लगाएंगे। आज ये हो रहा है तो विपक्ष के लोग तिलमिलाते हैं।" उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव, पांच साल का चुनाव नहीं बल्कि देश को 100 साल आगे ले जाने का चुनाव है। लोकसभा चुनाव तो भाजपा ही जीतेगी। साथ ही डिप्टी सीएम ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को चुनाव में जुटने के निर्देश दिए और उन्हें जीत का मंत्र दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!