2009 के मामले में गवाही ना देने के लिए महंत को मुख्तार अंसारी के शूटर ने दी धमकी, जमानत पर रिहा है माफिया अंगद राय

Edited By Anil Kapoor,Updated: 03 Mar, 2023 12:47 PM

mukhtar ansari s shooter threatened mahant pappu giri for not testifying

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजीपुर (Ghazipur) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां इन दिनों मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के शूटर माफिया अंगद राय (Mafia Angad Rai) के खिलाफ महंत पप्पू गिरी (Mahant Pappu Giri) द्वारा गवाही...

गाजीपुर(आरिफ अहमद): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजीपुर (Ghazipur) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां इन दिनों मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के शूटर माफिया अंगद राय (Mafia Angad Rai) के खिलाफ महंत पप्पू गिरी (Mahant Pappu Giri) द्वारा गवाही देने का सम्मन सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। वायरल सम्मन में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के शूटर अंगद राय के खिलाफ जिला के एडीजे कोर्ट (ADJ Court) के समक्ष 14 मार्च 2023 को गवाही देनी है। जिस पर महंत पप्पू गिरी (Mahant Pappu Giri) का कहना है कि मैं न्यायालय के समक्ष नियमित समय पर गवाही करूंगा। लेकिन हमें शूटर अंगद राय से जान मान का खतरा है। जिसे प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पीएमओ, यूपी पुलिस आदि को टैग किया गया।

PunjabKesari

मुकदमे में गवाही के लिए कल शाम को महंत को मिला है समन
जानकारी के मुताबिक, मामला सदर कोतवाली के डिलिया गांव का है। जहां महंत पप्पू गिरी 2009 में प्रधानपति रहे हैं। उस दौरान मुख्तार अंसारी के शूटरों में शुमार अंगद राय के द्वारा प्रधानपति महंत पप्पू गिरी से रंगदारी मांगी जा रहा थी। रंगदारी न देने पर पप्पू गिरी के साथ मारपीट की गई थी। जिसमें पप्पू गिरी ने 2009 में सदर कोतवाली में मामला दर्ज कराया था। 2009 के मुकदमे में 14 मार्च 2023 को न्यायालय में महंत पप्पू गिरी की गवाही के लिए समन भेजा गया है। जब इस बात की जानकारी मीडिया को हुई तो महंत पप्पू गिरी से बातचीत की गई।

PunjabKesari

मुख्तार अंसारी का शूटर है माफिया अंगद राय, जमानत पर है रिहा
आपको बता दें कि इस दौरान उन्होंने बताया कि 2009 का मुकदमा दर्ज है और उस मुकदमे में 14 मार्च 2023 को माफिया अंगद राय के खिलाफ गवाही देनी है। इस दौरान उन्होंने आशंका जाहिर करते हुए कहा अंगद राय पेशेवर अपराधी हैं और माफिया मुख्तार अंसारी के शूटर हैं और उनके खिलाफ गवाही देनी है, जिससे मुझे जान और माल का खतरा है। इस दौरान उन्होंने प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड पर कहा कि उमेश पाल के साथ सरकारी गनर थे उसके बावजूद भी उनकी हत्या कर दी गई लेकिन हमको गवाही करनी है तो उनके खिलाफ जरूर गवाही करेंगे।

PunjabKesari

महंत पप्पू गिरी ने योगी आदित्यनाथ पर जताया भरोसा, कहा माफिया के खिलाफ गवाही देंगे
इस दौरान उन्होंने बताया कि 2009 के मामले में अंगद राय के खिलाफ गवाही देने के लिए मुझे कल सम्मन मिला है। इसलिए हमने इस सम्मान को मोबाइल पर वायरल किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि माफिया अंगद राय के खिलाफ हमको गवाही देनी है इसलिए हम सुरक्षा की मांग कर रहे हैं क्योंकि वह लोग पेशेवर अपराधी हैं और इनसे हमारी जान माल को खतरा है। क्योंकि अंगद राय जेल से बाहर हैं । वह लोग कुछ भी कर सकते हैं फिर भी हम उनके खिलाफ जरूर गवाही देंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!