बेटे के लिए गांजा लेकर जेल पहुंची मां, पकड़े जाने पर बोली- सर, एक साल से बंद है...

Edited By Imran,Updated: 12 Feb, 2024 06:47 PM

mother goes to jail with ganja for her son

मां की ममता की कहानी आपने आपने आस-पास देखा होगा या पढ़ा होगा। मां के पैरों के नीचे जन्नत होगी यह भी कहावत सुना होगा। मां ही हमारे जीवन की पहली अध्यापक होती है। लेकिन उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक ऐसा मामला समाने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान...

Bijnor News: मां की ममता की कहानी आपने आपने आस-पास देखा होगा या पढ़ा होगा। मां के पैरों के नीचे जन्नत होगी यह भी कहावत सुना होगा। मां ही हमारे जीवन की पहली अध्यापक होती है। लेकिन उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक ऐसा मामला समाने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। 

आपको बता दें कि जेल में बंद अपने परिजनों से मिलने के कोई जाता है तो उसके लिए खाने की कोई चीज लेकर जाता है, लेकिन, एक मां शनिवार दोपहर जिला जेल में अपने गैंगस्टर बेटे से मिलने पहुंची थी। मुलाकात से पहले जेल में पुलिस एक-एक कर सभी की तलाशी ले रही थी। इसी कड़ी में महिला पुलिस कैदियों से मिलने आने वाली महिलाओं की तलाशी ले रही थीं।  तलाशी के दौरान जब महिला पुलिस कर्मियों ने एक महिला के जूते उतरवाए तो वो हैरान रह गईं। महिला के जूतों में गांजा का पैकेट मिला। इस पर कर्मचारियों ने मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को द।  जांच में पता चला कि पैकेट में करीब दस ग्राम गांजा था। इसके साथ ही महिला से पूछताछ शुरू हुई। 

'बेटा एक साल से जेल में है, इसीलिए गांजा लेकर आई थी
पूछताछ में किया गया तो कैदी के माता ने बताया कि वो तारिकमपुर निवासी जाहिद हुसैनी की बीवी अमीर फातमा है, मेरा बेटा एक साल से जेल में बंद है। वो नशे का आदी है. इसीलिए वो उसके लिए चरस लेकर आई थी लेकिन जेल के मुख्य गेट पर तलाशी के दौरान पकड़ी गई. जेलर रवींद्र नाथ ने महिला को पुलिस के हवाले कर संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गौरतलब है कि बीते दिन राजस्थान के झालावाड़ जिले में गांजा की खेती से जुड़ा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था। यहां पुलिस ने मेहंदी के एक खेत में लगे 15 पौधों से 11 किलो से अधिक मादक पदार्थ बरामद किया था। इसके साथ ही इस धंधे में शामिल शख्स को गिरफ्तार किया था।


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!