मोदी ने उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये देने की घोषणा की

Edited By Imran, Updated: 22 May, 2022 02:13 PM

modi announced rs 2 lakh those killed in a road accident

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत पर रविवार को शोक जताया। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा भी की।

नयी दिल्ली/लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत पर रविवार को शोक जताया। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा भी की। 

उल्लेखनीय है कि बारातियों को ले जा रही एक एसयूवी के शनिवार रात सिद्धार्थनगर जिले के जोगिया उदयपुर थाना क्षेत्र के कटया गांव में एक खड़े एक ट्रक से टकरा जाने के कारण उसमें सवार सात लोगों की मौत हो गई थी। प्रधानमंत्री कार्यालय ने मोदी के हवाले से ट्वीट किया, ‘‘उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें इस अपार दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'' 

कार्यालय ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक सड़क हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को पीएमएनआरएफ (प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष) से दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। वहीं, घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!