बच्चों को लेकर स्कूल से गांव जा रही बस पर बदमाशों ने की फायरिंग, परिजनों में दहशत का माहौल

Edited By Ramkesh,Updated: 25 Aug, 2024 03:46 PM

miscreants opened fire on a bus carrying children from school to village

स्कूल से बच्चों को लेकर गांव जा रही बस पर दो बाइक पर सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बस में सवार छात्र बाल बाल बचे। फायरिंग से छात्रों व उनके परिजनों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने बस चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

देवबंद, (सेठी): स्कूल से बच्चों को लेकर गांव जा रही बस पर दो बाइक पर सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बस में सवार छात्र बाल बाल बचे। फायरिंग से छात्रों व उनके परिजनों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने बस चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

बस के बोनट पर बदमाशों ने मारी गोली
देवबंद में स्टेट हाईवे 59 पर स्थित सर्वोदय ज्ञान पब्लिक स्कूल की बस का चालक रवि कुमार पुत्र बेगराज सिंह निवासी भायला बच्चों को लेकर गांव दिवालहेड़ी छोड़ने जा रहा था। मार्ग में मकबरा गांव से निकलकर बस के पुलिया से गुजरने के बाद दो बाइकों पर सवार  5 बदमाशों ने बस के सामने बाइक को लगाकर बस रोकने की कोशिश कि लेकिन चालक ने बस नही रोकी। बस के न रोकने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी एक गोली बस के बोनट व एक कंडक्टर साइड में लगी।

पुलिस बोली-  बस में सवार छात्र से आरोपियों का था विवाद
ड्राइवर ने सूझ बूझ का परिचय देते हुए बच्चों को नीचे झुक जाने को कहते हुए बस दौड़ा दी। गांव आने पर बदमाश फरार हो गए। फायरिंग से बस में सवार छात्रों में दहशत फैल गई। बस में सवार एक छात्र ने हमलावरों में से एक युवक की पहचान की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि फायरिंग करने वाले युवकों का बस में सवार छात्र के साथ विवाद हो गया था। जिस पर उसने साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया। बदमाशों की पहचान हो चुकी है शीघ्र ही वे सलाखों के पीछे होंगे।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!