विपक्ष पर जमकर बरसीं मंत्री स्वाति सिंह, कहा- इतना झूठ कहां से लाते हैं अखिलेश और प्रियंका

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 01 Aug, 2021 12:20 PM

minister swati singh lashed out at the opposition said from

यूपी की महिला एवं विकास कल्याण मंत्री स्वाति सिंह ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुझे अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी की बुद्धि पर तरस आती है। बिना सोचे-समझे किसी भी मुद्दे पर बयान देने चले आते हैं। न जाने इतना झूठ ये लोग लाते...

लखनऊः यूपी की महिला एवं विकास कल्याण मंत्री स्वाति सिंह ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुझे अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी की बुद्धि पर तरस आती है। बिना सोचे-समझे किसी भी मुद्दे पर बयान देने चले आते हैं। न जाने इतना झूठ ये लोग लाते कहां से हैं। बच्चों के कुपोषण के जिस मामले का इन दोनों ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार को घेरने की कोशिश की है, वह 2016 का है। सब जानते हैं कि उस समय सपा की सरकार थी। सपा की प्राथमिकता में जनता का हित कभी था ही नहीं। 

स्वाति सिंह ने कहा कि जिस आंकड़े को संसद में रखा गया वह फोर्थ नेशनल फैमिली हेल्थ सर्वे 2014-15 का है। वह 2016 में पब्लिश किया गया था। इस आधार पर केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार की आलोचना करने वाली प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव को इतना तो पता होना चाहिए कि इसके ठीक पहले दोनों जगह किसकी सरकारें थीं। दरअसल आप दोनों का काम अपने हित में सिर्फ जनता में भरम फैलाना है, जनता यह जान चुकी है। इसीलिए वह सपा और कांग्रेस को बार-बार खारिज कर चुकी है. आगे भी खरिज करेगी। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में महिलाओं और बच्चों के लिए जो काम हुए हैं। उसके लिए आप दोनों के प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं। इनका डाटा कोरोना की बाधा के नाते अभी तक एकत्र नहीं किया गया है। जब यह डाटा आएगा तो आओ दोनों गूंगे और बहरे हो जाएंगे, क्योंकि सच सुनना और देखना आपकी आदत नहीं। ट्विटर बहादुर अखिलेश यादव और प्रियंका से जनता की ओर से मैं जाना चाहूंगी कि माताओं और बच्चों के मुंह का निवाला छीन करके उन्होंने कहा खर्च किया? किसीको दान किया या सैफई महोत्सव में उड़ा दिया?


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!