मेरठ: सरेराह चाचा ने भतीजे की चाकू से गोदकर की हत्या, तमाश देखती रही भीड़...वारदात CCTV में कैद

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 25 Apr, 2022 03:08 PM

meerut sarrah uncle murdered nephew by stabbing him

यूपी के मेरठ में दिनदहाड़े सरेआम हत्या का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सड़क पर प्रॉपर्टी विवाद में युवक की चाकू से गोदकर हत्या की जा रही है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हो गई...

मेरठ: यूपी के मेरठ में दिनदहाड़े सरेआम हत्या का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सड़क पर प्रॉपर्टी विवाद में युवक की चाकू से गोदकर हत्या की जा रही है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हो गई है। एक चाचा ने अपने ही भतीजे की चाकू से वार करके हत्या कर दी। सड़क पर ही हत्या की जगह ने वारदात को अंजाम देकर आरोपी चाचा मौके से फरार हो गया है। अहम बात यह है कि पारिवारिक प्रॉपर्टी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद था। जिसको लेकर आज साजिद की हत्या करके आरोपी फरार है। फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

घटना मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र की है। जिसमें 3 लोग मिलकर एक युवक की हत्या को अंजाम दे रहे हैं । थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के घंटे वाली गली के पास साजिद नाम के शख्स की चाकू से कई वार करके हत्या कर दी गई। हत्या करने वाला कोई अनजान नहीं बल्कि साजिद का चाचा ही है। सड़क पर हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। भीड़ वारदात को देखती रही, लेकिन किसी ने भी बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की ।

सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । वहीं पुलिस ने अब इस मामले में परिवार के 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगा दी गई है । दबिशें दी जा रही है लेकिन अभी तक आरोपी फरार हैं ।
 

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!