Meerut News: इंसाफ के लिए भटक रही महिला का टूटा सब्र का बांध, SSP ऑफिस के बाहर शरीर पर केरोसिन छिड़ककर किया आत्मदाह का प्रयास

Edited By Mamta Yadav,Updated: 17 May, 2024 03:33 PM

meerut news the patience of a woman wandering for justice broke

सूबे की सरकार अपराधियों पर लगाम कसते हुए लोगों को सुशासन और रामराज देने का दावा कर रही है लेकिन धरातल पर ये दावे खोखले नज़र आ रहे हैं। ऐसा ही नजारा देखने को मिला मेरठ के पुलिस ऑफिस से जहाँ एसएसपी दरबार पर इंसाफ के लिए भटक रही महिला के सब्र का बांध...

Meerut News, (आदिल रहमान): सूबे की सरकार अपराधियों पर लगाम कसते हुए लोगों को सुशासन और रामराज देने का दावा कर रही है लेकिन धरातल पर ये दावे खोखले नज़र आ रहे हैं। ऐसा ही नजारा देखने को मिला मेरठ के पुलिस ऑफिस से जहाँ एसएसपी दरबार पर इंसाफ के लिए भटक रही महिला के सब्र का बांध टूट गया और महिला ने अपने भाई-बहनों को साथ लेकर बृहस्पतिवार को अपने ऊपर केरोसिन छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। पीड़िता पुलिस की लचर कार्यशैली से आहत दो सगे भाई-बहनों के साथ कप्तान कार्यालय पहुंची और खुद के ऊपर केरोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास करने लगी। इस घटना से एसएसपी ऑफिस पर तैनात पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस कर्मियों ने महिला व उसके भाई को बचाते हुए हिरासत में लेकर मामले में कार्यवाही की बात कही।
PunjabKesari
दरअसल, थाना पल्लवपुरम क्षेत्र के गांव पलहेड़ा की रहने वाली राखी का आरोप है कि उसके पति मोनू की मौत के बाद जमीन के हिस्सेदार दौराला निवासी संजय चौधरी ने उसके पति के हिस्से की जमीन को भी अलग-अलग टुकड़ों में कई लोगों को बेच दिया। महिला का आरोप है कि मामले में कई बार संजय से बात की गई तो वो राखी को पैसे देने का आश्वासन देता रहा, मगर कोई पैसा नहीं दिया। जिसके बाद राखी ने संजय सहित कई आरोपियों के खिलाफ जमीन की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था।
PunjabKesari
आरोप है कि पिछले कई दिनों से राखी अपने भाई के साथ मामले में कार्यवाही के लिए थाने और कप्तान कार्यालय के चक्कर काट रही थी, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके चलते आज राखी और उसका भाई केरोसिन से भरी बोतल लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंच गए। जहां दोनों ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। एसएसपी आफिस पर आत्मदाह के प्रयास से हड़कंप मच गया और वहां पर तैनात पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने दोनों से माचिस छीनकर दोनों की जान बचाई।
PunjabKesari
वहीं पीड़ित महिला ने कप्तान कार्यालय में जमकर हंगामा करते हुए पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। हालांकि घटना के बाद पुलिस अधिकारी कैमरे पर कुछ बोलने से बचते हुए नज़र आए लेकिन मामले में कार्यवाही की बात कही है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!