Meerut News: फिर हुआ रेल हादसा, मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरे; रेलवे अधिकारियों में मचा हड़कंप

Edited By Mamta Yadav,Updated: 25 Oct, 2024 04:41 PM

meerut news another rail accident 3 coaches of a goods train derailed

मौजूदा वक़्त में कहीं ना कहीं से रेल हादसों की खबर सामने आ रही है। इसी क्रम में मेरठ से एक और रेल हादसा सामने आया है। जहां मेरठ के सिटी स्टेशन और कैंट स्टेशन के बीच मालगाड़ी के 3 डब्बे पटरी से उतर गए।

Meerut News, (आदिल रहमान): मौजूदा वक़्त में कहीं ना कहीं से रेल हादसों की खबर सामने आ रही है। इसी क्रम में मेरठ से एक और रेल हादसा सामने आया है। जहां मेरठ के सिटी स्टेशन और कैंट स्टेशन के बीच मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतर गए। घटना की सूचना मिलने से रेलवे विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया और आनन फानन में अधिकारी मौके की तरफ दौड़ पड़े और मामले की छानबीन में जुट गए।
PunjabKesari
दरअसल, आज सुबह मेरठ कैंट स्टेशन से सिटी स्टेशन की तरफ जा रही मालगाड़ी के 3 डिब्बे अचानक तेज आवाज के साथ पटरी से उतर गए। जिसके चलते अफरा तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने पर रेलवे विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वहीं इस घटना की जानकारी रेलवे मुख्यालय दिल्ली को दी गई है जहां रेलवे मुख्यालय दिल्ली से आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं। हालांकि अभी कोई रेलवे अधिकारी इस मामले पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है कि आखिर किस वजह से मालगाड़ी के तीन डब्बे पटरी से उतरे।
PunjabKesari
उधर, सहारनपुर जिले में रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतर गए। मालगाड़ी में अनाज लदा था, जो ट्रैक पर बिखर गया। मालगाड़ी पंजाब के गुरुहरसहाय से बम्हेरी जा रही थी। रेल हादसे में जान-माल का कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ, लेकिन हादसे से रेलवे अधिकारियों में अफरा-तफरी जरूर मच गई।
 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!