अखिलेश के बयान पर मायावती के भतीजे का पलटवार, बोले - खुद तो AC कमरे में सोते हो….

Edited By Ramkesh,Updated: 09 Sep, 2022 02:33 PM

mayawati s nephew retaliated on akhilesh s statement

लखनऊः समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी(बीएसपी) प्रमुख मायावती पर भाजपा के इशारे पर काम करने के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि वो अपनी ही जेल में कैद हैं ....

लखनऊः समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी(बीएसपी) प्रमुख मायावती पर भाजपा के इशारे पर काम करने के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि वो अपनी ही जेल में कैद हैं और जेलर दिल्ली में बैठा हुआ है। इसे लेकर बसपा प्रमुख मायावती के भतीजे व पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया है।

PunjabKesari

आकाश आनंद ने अखिलेश पर तंज कसते कहा कि जेल में कौन कैद है, कौन जेलर है..ये बात वो कह रहे हैं, जिनके चाचा और रामपुर वाले अंकल आजतक ये नहीं समझ पाए कि वो एसी कमरे से बाहर क्यों नहीं निकलते? जिनके कार्यकर्ता ये पूछने की हिम्मत नहीं कर सकते कि वे दो बजे सोकर क्यों उठते हैं, वो अखिलेश यादव न जाने किस भ्रम में हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिन अखिलेश यादव ने मायावती पर निशाना साध कहा था कि मायावती बीजेपी के इशारों पर काम करती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अपनी ही जेल में कैद हैं और जेलर दिल्ली में बैठा हुआ है। इसी बात पर भड़के मायावती के भतीजे ने अखिलेश पर पलटवार करते हुए सोशल मीडिया पर लगातार तीन ट्वीट किए। इसके साथ ही आकाश आनंद ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ अखिलेश यादव की मुलाकात कुछ तस्वीरें भी साझा की है।

PunjabKesari

BSP-SP गठबंधन को लेकर अखिलेश पर भरसे आकाश
आकाश आनंद ने आगे कहा कि इन तस्वीरों में आपके हाव-भाव सारी कहानी खुल के बयां कर रहे हैं। कैसी बचकानी बातें करने लगे हैं, अखिलेश जी आप आज कल। अगर बीजेपी के कहने पर बीएसपी चल रही होती तो फिर साल 2019 के चुनाव में बीएसपी और सपा का गठबंधन किसके कहने पर हुआ?

PunjabKesari

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भी कसे तंज
वहीं, राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू को मायावती ने समर्थन किया था। इस बात को लेकर अखिलेश यादव ने मायावती पर निशाना साधा था। इस बात को भी लपेटे में लेते हुए उन्होंने कहा कि बीएसपी सिर्फ एक दल ही नहीं बल्कि एक मिशन है. हम हमेशा देश के शोषित-वंचित समाज के साथ खड़े रहते हैं। एक आदिवासी समाज की महिला को समर्थन देकर बीएसपी ने सामाजिक न्याय और समतामूलक समाज की भावना को बल दिया है, लेकिन आपको दलितों और आदिवासी समाज से इतनी नफरत क्यों है ये समझ नहीं आ रहा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!