Love Jihad: अभय की खाल में आरिफ! महीने भर विवाहिता से किया रेप… मिर्जापुर में 3 आरोपी गिरफ्तार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 24 May, 2023 12:28 AM

love jihad arif in the skin of abhay married woman raped for a month

उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के देहात कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने मंगलवार को लव जिहाद और धर्मांतरण के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि आरिफ ने महिला के साथ महीनों दुष्कर्म किया है। महिला को बुर्का पहनाया और नमाज पढ़वाने का भी कृत्य...

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के देहात कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने मंगलवार को लव जिहाद और धर्मांतरण के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि आरिफ ने महिला के साथ महीनों दुष्कर्म किया है। महिला को बुर्का पहनाया और नमाज पढ़वाने का भी कृत्य किया था। मुस्लिम धर्म के बारे में जानकारी मिलते ही महिला अपने पति के पास लौट आई थी।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक (एसपी) संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि 17 मई को एक महिला के पति ने देहात कोतवाली थाने में लव जिहाद और धर्मांतरण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। उसका आरोप था कि अप्रैल महीने में एक युवक (आरिफ) ने खुद को अभय मिश्रा बताकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसकी पत्नी से दोस्ती कर उसे प्रेमजाल में फंसाया और अंबाला ले गया। अंबाला में उसने महिला के साथ सारे कुकर्म किए। जब महिला को अभय उर्फ आरिफ की असलियत पता चली तो वह किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर अपने पति के पास लौट आई।
PunjabKesari
एसपी संतोष मिश्र ने कहा कि पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम घोषित किया। आरोपियों पर गैंगेस्टर की कार्रवाई की जा रही हैं। ताकि इस तरह की पुनरावृत्ति न की जा सकें। पुलिस ने अभय मिश्रा बनकर विवाहिता को भगा ले जाने वाले सुल्तानपुर निवासी आरिफ खां, इमरोज खां और शहाबुद्दीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरिफ अभय मिश्रा बनकर विवाहिता को नौकरी दिलाने के बहाने ले गया था। इन्होंने पीड़िता को अंबाला ले जाकर कमरें में बंद कर दिया। उसका धर्मांतरण कराने के साथ ही उससे कलमा और नमाज पढ़वाया जा रहा था। उसे बुर्का पहनने के लिए मजबूर किया जाता। आरिफ और उसके दोस्तों ने दुष्कर्म किया। उसका मंगल सूत्र तक बेंच दिया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!