लखीमपुर कांड: आरोपियों के परिजनों को सता रहा बुलडोजर का डर, घर से खुद ही हटाने लगे थे सामान...लग सकता है गैंगस्टर

Edited By Imran, Updated: 17 Sep, 2022 12:10 PM

lakhimpur fear of bulldozers haunting the families of the accused

यूपी के लखीमपुर खीरी दो नाबालिग बहनों की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में सभी आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई हो सकती है। इस मामले में दोषी 6 आरोपियों के परिजनों को अब बुलडोजर का डर सता रहा है।

लखीमपुर: यूपी के लखीमपुर खीरी दो नाबालिग बहनों की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में सभी आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई हो सकती है। इस मामले में दोषी 6 आरोपियों के परिजनों को अब बुलडोजर का डर सता रहा है। वहीं, सीओ संजयनाथ तिवारी का कहना है कि आरोपियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। उधर,  निघासन थाना के सब इंस्पेक्टर जुबैर आलम ने पहले पीड़िता के गांव में जाकर सभी आरोपियों की संपत्ति की जानकारी एकत्रित किया है।
PunjabKesari
बुलडोजर देख खुद ही हटाने लगे थे सामान
बता दें कि बृहस्पतिवार शाम को दोनों मृतक लड़कियों का अंतिम संस्कार होने के बाद आरोपियों को परिजनों को गांव वालों के द्वारा बताया गया कि उनके घर पर बुलडोजर चलने वाला है। इससे डरकर उन लोगों ने घर से जरूरी सामान बाहर निकालना शुरू कर दिया। पूछने पर बताया कि घर टूट जाएगा, इससे अच्छा है कि जो सामान बचा सकते हैं, बचा लें। वहीं, लखीमपुर खीरी के जिला अधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह ने कहा है कि अगर पुलिस आरोपियों पर गैंगस्टर लगाने के लिए प्रस्ताव रखती है तो उस पर विचार किया जाएगा।
PunjabKesari
गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी जनपद के निघासन कोतवाली क्षेत्र 14 सितंबर को उस वक्त चीख-पुकार मच गई थी जब दो सगी बहनों की लाशें पेड़ पर लटकी मिलीं थीं। पुलिस ने इस मामले में 24 घंटे के अंदर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों ने जुर्म स्वीकार कर लिया है। इस हत्याकांड के आरोपी जुनैद, सोहैल, छोटू, हाफिजुल, आरीफ और करीमुद्दीन हैं। इनमें से सोहैल और जुनैद ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 


 

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!