Kanpur: बुर्का पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक की जमकर हुई पिटाई, बोला- काहे बेज्जती कर रहे हो यार...

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 29 May, 2023 05:17 PM

kanpur wearing a burqa the young man who came to meet his

उत्तर प्रदेश के कानपुर में उस हड़कंप मच गया जब एक युवक बुर्का पहनकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया, लेकिन उसकी ये कोशिश कामयाब नहीं हो सकी। उसकी एक गलती ने पूरे प्लान को फेल कर दिया। यु...

कानपुर, Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर में उस हड़कंप मच गया जब एक युवक बुर्का पहनकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया, लेकिन उसकी ये कोशिश कामयाब नहीं हो सकी। उसकी एक गलती ने पूरे प्लान को फेल कर दिया। युवक ने बुर्का को पहन लिया, लेकिन अपनी चाल बदलना भूल गया। उसकी मर्दाना चाल ने उस पर शक करने के लिए मजबूर कर दिया। बस फिर क्या था उसे आस-पड़ोस के लोगों ने पकड़ा तो वह युवक निकला। जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। 
PunjabKesari
मामला कानपुर के घाटमपुर का है, यहां एक लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था। इसबार मिलने के लिए उसने बुर्का पहन रखा था लेकिन उसने जूतें नहीं चेंज किए थे। जिससे उसकी पहचान हो गई। स्थानीय लोगों ने जूतें देख उसे बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया। जब उसका बुर्का निकाला तो औरत नहीं बल्कि लड़का निकला। जब उससे पूछताछ शुरू हुई तो उसने कुछ भी बताने से मनाकर दिया जिसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी और प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया। 
PunjabKesari
औरैया के रहने वाले अंसार के भाई की ससुराल है। ससुराल में ही जब भाई की शादी हुई थी तभी अंसार भी बरात में आया था। उस दौरान उसे वहां एक लड़की से इश्क हो गया। युवक अंसार अक्सर भाई की ससुराल में लड़की से मिलने जाया करता था, लेकिन घरवालों ने उसकी हरकतें देखकर उसको मिलने से मना कर दिया। युवक का बुर्का पहने हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह कहता नजर आ रहा है कि काहे बेज्जती कर रहे हो यार। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!