राहुल गांधी को लेकर जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने दिया बड़ा बयान

Edited By Ajay kumar,Updated: 24 Mar, 2023 06:42 PM

jagadguru paramhans acharya gave a big statement regarding rahul gandhi

गुजरात की सूरत कोर्ट ने मानहानि मामले में गुरुवार को राहुल गांधी को दोषी करार देते हुए 2 साल की सजा सुनाई थी। इस फैसले के बाद लोकसभा सचिवालय ने राहुल गांधी की सदस्यता को रद्द कर दिया है। राहुल गांधी पर सजा को लेकर सियासत तेज हो गई है। जहां विपक्षी...

अयोध्याः गुजरात की सूरत कोर्ट ने मानहानि मामले में गुरुवार को राहुल गांधी को दोषी करार देते हुए 2 साल की सजा सुनाई थी। इस फैसले के बाद लोकसभा सचिवालय ने राहुल गांधी की सदस्यता को रद्द कर दिया है। राहुल गांधी पर सजा को लेकर सियासत तेज हो गई है। जहां विपक्षी दल राहुल गांधी के समर्थन में जुटे हैं वहीं भाजपा और उनके सहयोगी दल इसे सही बता रहे हैं। अब राहुल गांधी को लेकर जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस वही पार्टी है जिसने मर्यादा पुर्षोत्तम भगवान राम को काल्पनिक बताया था। राम सेतु को नकार दिया था। इतिहास गवाह है प्रभु श्रीराम का जिसने जिसने अपमान किया है उसका विनाश हुआ है। राक्षस राज रावण का भी यही हाल हुआ था। रहा नुकुल को को बलिहारा, अब कांग्रेस का भी वही शुरू हो गया है। आज खुशी का दिन है।

PunjabKesari

सत्यमेव जयते
आचार्य ने कहा कि- सत्यमेव जयते, सत्य परेशान भले हो लेकिन पराजित कभी नहीं होता है। माननीय नरेंद्र मोदी पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं। पूरे विश्व में उनकी लोकप्रियता है। जब मोदी जी के सरनेम को लेकर राहुल गांधी अमर्यादित दिप्पणी करते थे तो हम सभी देशवासियों को गहरा आघात पंहुचता था।हम लोग व्यथित होते थे और इंतजार करते थे कि कभी न कभी न्याय मिलेगा। आज न्यायपालिका से न्याय मिल गया है। आज पूरे देश में हंसी-खुशी का माहैल है। आज हमने कई जगह मिठाई बांटी, चाय बांटी और कार्यक्रम का आयोजन किया।

PunjabKesari

आचार्य प्रमोद कृष्णम की कुत्ते की तुलना
आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान पर पलटवार करते हुए आचार्य ने उनकी तुलना कुत्ते से कर डाली। कहा कि जब कुत्ता रोटी खाता है तो पूंछ हिलाता। कुछ लोग एसे भी हैं जो अपने नमक का फर्ज अदा कर रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी पर आए फैसले पर नाराजगी जाहिर करते हुए प्रमोद कृष्णम ने इसे काला दिवस बता दिया था।

PunjabKesari
अफजल गुरू के समर्थन में भी निकले थे एसे लोग
अफजल गुरू को जब फांसी हुई थी तो उसके भी कुछ हमदर्द निकल गए थे। आतंकवादियों को भी बचाने के लिए कुछ गद्दार एसे हैं जो अपने सेना पर पत्थरबाजी करते हैं। काला दिवस मनाने वाले जितने लोग हैं वो सब देश विरोधी हैं। जो देशप्रेमी हैं वो आज खुशी मना रहे हैं। देशभर में मिठाईयां बांट रहे हैं। मैं तो आज बहुत खुश हूं।

कांग्रेस मुक्त भारत का सपना साकार हो रहा
आचार्य यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत का हमलोगों का सपना आज से गति पकड़ लिया है। कांग्रेस मुक्त का मतलब है रामराज्य की शुरुआत।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!