योगीराज में अपराधियों की खैर नहीं: कुख्यात गौ-तस्कर मोहम्मद मुजफ्फर की 5 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

Edited By Mamta Yadav, Updated: 13 Apr, 2022 10:56 PM

infamous cow smuggler mohammad muzaffar s property worth rs 5 crore attached

प्रयागराज पुलिस ने गौ-तस्कर और कुख्यात अपराधी मोहम्मद मुजफ्फर एवं उसकी पत्नी शाहिबा बेगम की कुल पांच अचल संपत्तियों की कुर्की की कार्रवाई बुधवार को की। कुर्क की गई संपत्ति की कीमत करीब पांच करोड़ रुपये है।

प्रयागराज: प्रयागराज पुलिस ने गौ-तस्कर और कुख्यात अपराधी मोहम्मद मुजफ्फर एवं उसकी पत्नी शाहिबा बेगम की कुल पांच अचल संपत्तियों की कुर्की की कार्रवाई बुधवार को की। कुर्क की गई संपत्ति की कीमत करीब पांच करोड़ रुपये है।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि यह पूरा मामला थाना धूमनगंज का है जहां कुख्यात गौ-तस्कर और माफिया मोहम्मद मुजफ्फर की करीब पांच से छह करोड़ रुपये कीमत की काली कमाई से अर्जित संपत्तियों को चिन्हित कर कुर्की की कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि मुजफ्फर के खिलाफ दो दर्जन से अधिक मुकदमे प्रयागराज और अन्य जिलों में दर्ज हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वर्तमान में मुजफ्फर जेल में निरुद्ध है। कुर्की का आदेश जिला मजिस्ट्रेट प्रयागराज द्वारा छह अप्रैल, 2022 को जारी किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस मुजफ्फर द्वारा अपराधिक कृत्यों के जरिए अर्जित अन्य संपत्तियों का भी पता लगा रही है जिससे उन संपत्तियों पर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा सके।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!