रिश्ते शर्मसार: संपत्ति के लालच में कलयुगी बेटों ने मां को घर से निकाला, दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर पीड़िता

Edited By Umakant yadav, Updated: 11 Nov, 2021 10:57 AM

in the greed of property kaliyugi sons took the mother out of the house

उत्तर प्रदेश के हाथरस में खून के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां कलयुगी बेटों ने संपत्ति के लालच में अपनी ही मां के साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद बेबस मां दर-दर ठोकरें खाने को मजबूर है। बेटों के द्वारा घर से...

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस में खून के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां कलयुगी बेटों ने संपत्ति के लालच में अपनी ही मां के साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद बेबस मां दर-दर ठोकरें खाने को मजबूर है। बेटों के द्वारा घर से निकाले जाने के बाद पीड़ित मां ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

पूरा मामला थाना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र स्थित गांव ढकपुरा का है, जहां की रहने वाली कमलेश देवी को अपने ही सगे बेटों ने संपत्ति के लालच में मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़ित कमलेश तीन दिन से दर दर भटकने को मजबूर है और अपने रिश्तेदारों के घर रह रही हैं। पीड़ित मां ने प्रशासन के अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई न होने पर थाना हाथरस गेट पहुंच गई और पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

बुजुर्ग मां ने जिन लाडलो को अपनी गोद में खिलाया और लोरी सुनाकर बड़ा किया आज उन्हीं के डर से मां घर वापस नहीं जा पा रही है। फिलहाल पीड़ित मां ने दोनों बेटों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस ने पीड़ित को मदद का भरोसा दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!