प्रेमी संग पत्नी को देख पति ने खोया आपा: प्रेमी को उतारा मौत के घाट, हमले में पत्नी हुई घायल

Edited By Ramkesh,Updated: 16 Sep, 2024 02:43 PM

husband lost his temper on seeing his wife with her lover killed the lover

उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी संग देख आपा खो दिया। प्रेमी पर जानलेवा हमला किया जिसमें प्रेमी की मौत हो गयी जबकि पत्नी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस...

बहराइच: उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी संग देख आपा खो दिया। प्रेमी पर जानलेवा हमला किया जिसमें प्रेमी की मौत हो गयी जबकि पत्नी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि क्षेत्र के ग्राम अरई उमरी निवासी गुड्डू (40) का प्रेम प्रसंग हरना हनौरा गांव निवासी एक महिला से चल रहा था। महिला के बुलाने पर रविवार रात करीब दस बजे गुड्डू बाइक से मिलने पहुंचा।

प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी
उन्होंने बताया कि गुड्डू को हलीम ने अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इस पर हलीम ने अपने भांजे की मदद से गुड्डू और पत्नी पर बांके से हमला कर हत्या कर दी।  आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने घायल महिला को सीएचसी पहुंचाया। यहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामानंद कुशवाहा ने बताया कि अवैध संबंध में हत्या हुई है।

महिला बोली पति के कहने पर प्रेमी को बुलाया
घायल महिला का कहना है कि उसका पति शनिवार को दिल्ली से आया था। पति के कहने पर उसने घर पर प्रेमी को बुलाया था। इसके बाद प्लान के तहत पति और भांजे ने लाठी, डंडे और बांके से हमला करके उसे मार डाला। फिलहाल पुलिस ने प्रेमी के शव को पोस्टमार्टम के लिए लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाने की बात कह रही है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!