पति अब परमेश्वर नहीं! तलाक के बाद पत्नी पर किया एसिड अटैक, आरोपी गिरफ्तार

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 29 Jun, 2022 05:39 PM

husband is no longer god acid attack on wife after divorce

उत्तर प्रदेश में बरेली के किला थाना क्षेत्र में तलाकशुदा पत्नी पर तेजाब फेंकने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनुरुद्ध पंकज ने बताया कि मोहल्ला मलूकपुर निवासी इशहाक ...

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली के किला थाना क्षेत्र में तलाकशुदा पत्नी पर तेजाब फेंकने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनुरुद्ध पंकज ने बताया कि मोहल्ला मलूकपुर निवासी इशहाक का विवाह 11 साल पहले पीड़िता नसरीन (32) से हुआ था। इशहाक के शराब की लत से परेशान होकर नसरीन ने उसे तलाक दे दिया था जिसके बाद उसने मायके में रह रही नसरीन पर तेजाब से हमला कर दिया।

पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि आरोपी को तलाक, जानलेवा हमला करने व अंगभंग करने का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया गया। पीड़िता का आरोप है कि परिवार में दो बेटियों का जीवन- यापन करना कठिन हो रहा था। पति मजदूरी की रकम शराब पर फूंक देता था, इसलिए घर में रहकर पतंग बनाने लगी। इसके बावजूद वह आए दिन विवाद करता था। एक माह पहले छोटी बेटी की तबीयत खराब होने पर उसने दवा भी नहीं दिलाई। इसी बात पर कलह हुआ। शराब के नशे में पति ने पिटाई की और तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!