आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में जीत ऐतिहासिक: PM मोदी बोले- BJP की डबल इंजन सरकारों के लिए समर्थन का संकेत

Edited By Mamta Yadav,Updated: 26 Jun, 2022 07:11 PM

historic victory in azamgarh and rampur lok sabha by elections pm modi said

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव की जीत ऐतिहासिक है और केंद्र और उत्तर प्रदेश में डबल इंजन सरकारों के लिए व्यापक स्तर पर स्वीकृति और समर्थन का संकेत है।

नई दिल्ली/लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव की जीत ऐतिहासिक है और केंद्र और उत्तर प्रदेश में डबल इंजन सरकारों के लिए व्यापक स्तर पर स्वीकृति और समर्थन का संकेत है।

मोदी ने उत्तर प्रदेश की दोनों लोकसभा सीटों पर बीजेपी की जीत का जिक्र करते हुए इसे ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा "आजमगढ़ और रामपुर में उपचुनाव की जीत ऐतिहासिक है। यह केंद्र और यूपी में डबल इंजन सरकारों के लिए व्यापक स्तर पर स्वीकृति और समर्थन का संकेत देता है। लोगों के समर्थन के लिए आभारी हूं। मैं हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना करता हूं।"

गौरलतब हो कि 2019 के लोक सभा चुनाव में आजमगढ़ से सांसद चुने गये अखिलेश यादव और रामपुर सीट से सांसद आजम खान के इस्तीफे के कारण रिक्त हुई इन दोनों सीटों पर उपचुनाव कराया जा रहा है। गत विधानसभा चुनाव में अखिलेश और आजम ने विधायक चुने जाने के कारण लोक सभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!