कुशीनगर: वाहन चेकिंग के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हेड कांस्टेबल की मौत

Edited By Imran, Updated: 15 Jun, 2022 06:34 PM

head constable dies after being hit by unknown vehicle

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में तरया सुजान थाने में तैनात हेड कांस्टेबल धर्मवीर यादव (48) की बुधवार को सुबह वाहन चेकिंग के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गयी।

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में तरया सुजान थाने में तैनात हेड कांस्टेबल धर्मवीर यादव (48) की बुधवार को सुबह वाहन चेकिंग के दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गयी।

जिले के एएसपी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार को सुबह संयुक्त पुलिस टीम तुकर्पट्टी थाना क्षेत्र में जोकवा बाजार के पास फोरलेन पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। धर्मवीर यादव भी इस टीम के सदस्य थे। अज्ञात वाहन ने यादव को टक्कर मार दी। पुलिसकर्मी उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जा रहे थे, मगर रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। वह संत कबीरनगर जिले में धनघटा थाना क्षेत्र के निवासी थे। वह 2005 बैच के सिपाही थे। विभागीय प्रोन्नति पाने के बाद हेड कांस्टेबल पद पर तैनात हुए थे।

हादसे की सूचना पर धर्मवीर के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए थे। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल एसपी व एएसपी ने अफसरों के साथ शोक संतप्त परिजनों से मुलाकात कर अपनी संवेदना जतायी और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। साथी पुलिसकर्मी की मौत से महकमे में शोक का माहौल है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!