हरदोई: रेलवे ट्रैक पर फंसी एक युवक की बाइक, हिमगिरी एक्सप्रेस ने युवक समेत बाइक के उड़ाए परखच्चे

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 27 Jun, 2022 06:46 PM

hardoi bike of a youth stuck on railway track himgiri express blew up

उत्तर प्रदेश के हरदोई  जिले के सीसीटीवी कैमरे में एक दिल दहलाने वाली घटना कैद हुई है। दरअसल, एक बाइक सवार युवक रेल का फाटक बंद होने के बाद भी रेलवे ट्रैक पार कर रहा था,

हरदोई-  उत्तर प्रदेश के हरदोई  जिले के सीसीटीवी कैमरे में एक दिल दहलाने वाली घटना कैद हुई है। दरअसल, एक बाइक सवार युवक रेल का फाटक बंद होने के बाद भी रेलवे ट्रैक पार कर रहा था, उसी समय तेज रफ्तार ट्रेन ने उसे टक्कर मारकर उड़ा दिया। जिसमें युवक की मौत हो गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस मृतक युवक की शिनाख्त करने में जुटी है। 

बता दें रविवार की देर रात जिले के सदर बाजार रोड पर रेल का फाटक बंद था। उसी दौरान एक बाइक सवार युवक रेल के फाटक बंद होने के बाद भी रेलवे ट्रैक को पार करने की कोशिश कर रहा था।  बताया जा रहा है कि इस दौरान इसकी बाइक पटरी में फस गई। जिसे वह निकालने की कोशिश कर रहा था। उसी दौरान लखनऊ से शाहजहांपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार हिमगिरी एक्सप्रेस आ गई और  बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससें बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं, युवक की मौके पर ही मौत हो गई।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है। 

 

 

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!