टूट गया था पुलिस बनने का सपना...पेपर खराब होने पर लगाई फांसी, 5 साल से कर रहा था तैयारी

Edited By Imran,Updated: 25 Aug, 2024 01:48 PM

hanged when police recruitment paper was spoiled

यूपी के बरेली जिले में एक युवक का सिपाही बनने का सपना टूटा तो अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ली। दरअसल, यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी योगेश कुमार सिंह (24) ने फांसी लगाकर जान दे दी।

यूपी पुलिस भर्ती (मो. जावेद खान ):  यूपी के बरेली जिले में एक युवक का सिपाही बनने का सपना टूटा तो अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ली। दरअसल, यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी योगेश कुमार सिंह (24) ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना बरेली में फरीदपुर कस्बे की है। योगेश ने एक दिन पहले ही रामपुर जिले में सिपाही भर्ती के लिए पेपर दिया था। उसका पेपर खराब हुआ। इसी के चलते उसने सुसाइड किया
PunjabKesari
किराए का मकान लेकर रहता था युवक
फांसी लगाने वाला छात्र  फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के गांव सैदपुर का रहने वाला है।  जो फरीदपुर कस्बे में एसडीएम कॉलोनी में गौरव सिंह के मकान में किराये पर रहकर पढ़ाई कर रहा था। योगेश ने कल रामपुर से पुलिस परीक्षा देने के बाद घर लौटा था और अपनी मां से फोन पर पेपर ठीक होने की बात कही थी। लेकिन आज सुबह जब मकान मालिक के बेटे ने कमरे में झांक कर देखा तो योगेश चादर के सहारे फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। इसकी जानकारी योगेश के परिवार के लोगों को दी गई और मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने देखा तो सन्न रह गए।
PunjabKesari
पढ़ने लिखने में काफी अच्छा था मेरा बेटा
वहीं, इस घटना को लेकर मृतक छात्र के पिता का कहना है कि उनका बेटा पढ़ाई में बहुत तेज था और उसने पिछले 5 साल से पुलिस परीक्षा की तैयारी के लिए बहुत मेहनत की थी। वह काफी समय से पुलिस परीक्षा की तैयारी फरीदपुर रहकर कर रहा था। वही पिता ने बताया की परीक्षा खराब होने की उसने कोई बात नहीं कही थी सभी से उसने अच्छे पेपर देने की बात कही थी।फिलहाल अचानक मौत की खबर से परिवार में मातम छा गया है पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!