हमीरपुर में महिला को बंधक बनाकर थाने में दिया थर्ड डिग्री टार्चर, दारोगा लाइन हाजिर

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 31 Jul, 2022 06:17 PM

hamirpur the woman was taken hostage and given third degree

यूपी के हमीरपुर में पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला है। जहां एक महिला ने दारोगा पर कोतवाली में तीन दिन तक कमरे में बंद करके मारपीट करने का आरोप लगाया है। चोरी के आरोप में पति को गिरफ्तार...

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर में पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला है। जहां एक महिला ने दारोगा पर कोतवाली में तीन दिन तक कमरे में बंद करके मारपीट करने का आरोप लगाया है। चोरी के आरोप में पति को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस ने महिला को ही बेरहमी से पीट डाला, जिससे वह चल फिर नहीं पा रही है। इस मारपीट से महिला के गुप्तांगो में चोट के निशान है। पीड़ित महिला की शिकायत के बाद आरोपी दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली के बिलरख गांव है। यहां के निवासी मंजुल पत्नी सीताराम ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि बीते तीन दिन पूर्व राठ कोतवाली के दारोगा देवीदीन व कुछ अन्य पुलिसकर्मी उसके पति सीताराम को चोरी के आरोप में पकड़ने के लिए घर आए हुए थे। उसी समय वह सब्जी लेकर अपने घर पहुंची थी। तभी वहां मौजूद राठ कोतवाली पुलिस के दारोगा ने उसे एक लाठी मारकर घर के अंदर ले गया।

पीड़िता ने बताया कि उसके बाद उक्त दारोगा ने महिला पुलिसकर्मियों को घर के बाहर खड़ा कर तथा उसे घर के अंदर ले जाकर बंधक बनाकर उसके साथ बेरहमी से जमकर मारपीट की। महिला ने आरोप लगाया कि उसे कोतवाली के एक कमरे में तीन दिनों से बंद रखे हुए है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि दारोगा की मारपीट से उसके गुप्तांगों में भी चोटें आई हैं। बताया कि पुलिस की मारपीट पर वह चलने फिरने एवं बैठने के लायक भी नहीं बची है।

इस बारे में राठ सीओ अभय नारायण ने बताया की महिला के पति सीताराम के ऊपर चोरी का मुकदमा दर्ज है। पति को पकड़ने गई पुलिस के साथ महिला गाली गलौज कर रही थी। जिस वजह से उसका शांति भंग की चालान किया गया है। वहीं आरोपी दारोगा देवीदीन को एसपी ने लाइन हाजिर किया गया है और प्रकरण की जांच की जा रही है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!