पीलीभीत में नाबालिग के साथ गैंगरेप: बदहवास अवस्था में खेत में छोड़ भागे आरोपी

Edited By Mamta Yadav, Updated: 19 Jun, 2022 11:28 PM

gangrape with a minor in pilibhit accused ran away in the field in a state

उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र में तीन युवकों पर एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई कर रही है।

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र में तीन युवकों पर एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई कर रही है।      

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि क्षेत्र के एक ग्राम निवासी महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि 15 मई को शाम उसकी 10 वर्षीय पुत्री पास में एक खाली पड़े प्लाट में खेल रही थी। इस बीच गांव के खर्जुल, जितेंद्र व वीरेंद्र प्लाट से नाबालिग किशोरी को पास के खेत में ले गए और दुष्कर्म किया। उनके कृत्य से वह बेहोश हो गई। वे सभी आरोपी किशोरी को बदहवास अवस्था में खेत में पड़ा छोड़कर भाग गए।      

इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक ग्रामीण ने बेहाश पड़ी किशोरी को देखा और परिजनों को सूचना दी। किशोरी ने होश में आने के बाद उसने परिजनों को घटना के बारे में बताया। पीड़ित की मां लगातार कोतवाली के चक्कर काटती रही। बीसलपुर पुलिस ने आज पीड़ित की मां की तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376ए, 376 डी व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बीसलपुर क्षेत्राधिकारी प्रशांत सिंह ने बताया है कि पीड़ित की मां की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!