फिरोजाबाद: BSC तृतीय वर्ष की परीक्षा देने गई छात्रा लापता, तलाश में जुटी पुलिस

Edited By Mamta Yadav, Updated: 16 May, 2022 11:26 AM

firozabad the girl student who went to take the bsc exam is missing

जिले के दक्षिण थाना क्षेत्र के हुमायुंपुर इलाके की निवासी एक छात्रा परीक्षा देने जाने के बाद घर नहीं लौटी। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी हैं। काफी तलाश करने के बाद परिजनों ने रविवार की शाम दक्षिण थाना में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई...

फिरोजाबाद: जिले के दक्षिण थाना क्षेत्र के हुमायुंपुर इलाके की निवासी एक छात्रा परीक्षा देने जाने के बाद घर नहीं लौटी। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी हैं। काफी तलाश करने के बाद परिजनों ने रविवार की शाम दक्षिण थाना में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। वह फिरोजाबाद से शिकोहाबाद स्थित एक महाविद्यालय में बीएससी तृतीय वर्ष की परीक्षा देने गई थी।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अखिलेश नरायण ने बताया कि फिरोजाबाद नगर के दक्षिण थाना क्षेत्र के हुमांयुपुर निवासी एक छात्रा बीएससी तृतीय वर्ष की परीक्षा देने शिकोहाबाद स्थित एक महाविद्यालय में गई थी। शनिवार को परीक्षा देने जाने के बाद जब रात तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश की। उसका कोई पता न चलने पर उन्होंने रविवार की शाम दक्षिण थाने में उसकी गुमशुदगी की तहरीर दी। परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर छात्रा की तलाश की जा रही है।

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!