दिवाली की रात घर में लगी आग, जिगर के टुकड़े को बचाने में मां हुई राख... सीढ़ियों पर मिला कंकाल

Edited By Umakant yadav, Updated: 05 Nov, 2021 03:58 PM

fire broke out in the house on diwali night mother died in saving a son

उत्तर प्रदेश में बरेली के किला थाना क्षेत्र में दीपावली की रात घर में लगी आग में फंसे जिगर के टुकड़े को बचाने के लिए एक मां की झुलस कर मौत हो गयी। पुलिस अधीक्षक नगर रवींद्र कुमार ने शुक्रवार को बताया कि कटरा मानराय (बड़ा बाजार) में कारोबार करने वाले...

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली के किला थाना क्षेत्र में दीपावली की रात घर में लगी आग में फंसे जिगर के टुकड़े को बचाने के लिए एक मां की झुलस कर मौत हो गयी। पुलिस अधीक्षक नगर रवींद्र कुमार ने शुक्रवार को बताया कि कटरा मानराय (बड़ा बाजार) में कारोबार करने वाले पंकज अरोडा के गोदाम के ऊपर ही घर है। कल रात करीब 8:30 बजे अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में घर में आग लग गई। देखते ही देखते घर और गोदाम आग का गोला बन गया। पंकज उनकी पत्नी अलका (32) और बेटी (08) किसी तरह भागकर बाहर आ गए, जबकि दो वर्ष का बेटा अंदर ही फस गया।

पंकज की पत्नी अलका उसके बचाने के लिए आग की लपटों में घुस गई, हालांकि बेटे को तो पड़ोसियों ने छत के सहारे बचा लिया लेकिन अलका अंदर ही फंस गईं और बाहर न निकल सकीं। उनका कंकाल घर की सीढि़यों पर मिला। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। अलका का शव पोस्टमाटर्म लिए भेजा गया है। भोर होने तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग की लपटों पर काबू पाती रहीं। सुबह तक आग सुलगती रही।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!