फतेहपुर: फाल्ट ठीक न करने पर  प्रधान पति ने विद्युतकर्मी को मारी गोली, हालत गंभीर

Edited By Mamta Yadav, Updated: 14 Jun, 2022 06:41 PM

fatehpur the head husband shot the electrician for not correcting the fault

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में खखरेरू थाना क्षेत्र के एक गांव में ग्राम प्रधान के पति ने सोमवार देर शाम को विद्युत विभाग के अनुबंधित लाइनमैन को गोली मार दी।

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में खखरेरू थाना क्षेत्र के एक गांव में ग्राम प्रधान के पति ने सोमवार देर शाम को विद्युत विभाग के अनुबंधित लाइनमैन को गोली मार दी।

थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) योगेश कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि रविवार को थाना क्षेत्र के धाता फीडर के भदौहा गांव में कुछ गड़बड़ी हो गयी थी जिसे लाइनमैन सूरज कुमार यादव (30) ने ठीक कर दिया था, लेकिन सोमवार को दोबारा गड़बड़ी हो गयी। उन्होंने बताया कि चांदपुर औढेरा गांव की ग्राम प्रधान का पति सुनील तिवारी अपने दो अन्य साथियों के साथ सूरज के घर जा धमका और तत्काल विद्युत गड़बड़ी ठीक करने के लिए कहा।

सिंह के अनुसार जब उसने (सूरज ने) अगले दिन ठीक करने की बात कही तो सुनील ने उसे गोली मार दी। एसएचओ ने बताया कि घायल विद्युतकर्मी की हालत गंभीर है, उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। सूरज चांदपुर औढेरा गांव का निवासी है और कनपुरवा विद्युत पॉवर हाउस में अनुबंधित लाइनमैन है। सिंह ने बताया कि हमले के सिलसिले में सुनील तिवारी और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या की कोशिश की धारा के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!