शर्मनाक: दोस्त की हत्या के बाद दरिंदों ने युवती का किया अपहरण, फिर चलती कार से फेंका, जिंदगी...

Edited By Umakant yadav,Updated: 12 Feb, 2021 04:38 PM

embarrassing after the murder of a friend the kidnappers kidnapped the girl

महिला माधौगढ़ क्षेत्र की रहने वाली है और चार साल पहले उसकी शादी गडरेना गांव निवासी देवेन्द्र से हुई थी। इस समय वह उरई में अपनी बहनों के साथ रहकर आटा के सिद्धविनायक कॉलेज से एएनएम (नर्सिंग) का कोर्स कर रही है।" महिला के परिजनों ने बताया कि " महिला...

जालौन: जिले के उरई कोतवाली क्षेत्र में बृहस्पतिवार शाम एक युवक की हत्या करने के बाद एक महिला को तेज रफ्तार चलती कार से फेंकने का मामला सामने आया है। जालौन जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉ. यशवीर सिंह ने शुक्रवार को बताया, ‘‘महिला का उसके पति से तलाक का मामला चल रहा है, आज (शुक्रवार को) इस पर अदालत का फैसला आना था। जहां महिला को चलती कार से फेंका गया है, उसके कुछ किलोमीटर की दूरी पर माधौगढ़ क्षेत्र का युवक सुमित (27) गंभीर अवस्था में पड़ा पाया गया, जिसे अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है।"

उन्होंने बताया, "तेज रफ्तार कार से फेंके जाने से महिला के सिर में गंभीर चोट लगी है, उसे बेहोशी हालत में ग्वालियर की अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।'' एसपी ने आस-पास के ग्रामीणों से पूछताछ के बाद बताया कि "युवक और महिला अक्सर यहां घूमने आया करते थे और दोनों के बीच कथित तौर पर प्रेम संबंध होने की बात सामने आई है।"

पुलिस अधीक्षक ने बताया, " महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके पति के कहने पर दोस्तों ने वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि अभी तहरीर नहीं मिली है, मामले की जांच की जा रही है।" उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुधाकर मिश्रा ने बताया कि "महिला माधौगढ़ क्षेत्र की रहने वाली है और चार साल पहले उसकी शादी गडरेना गांव निवासी देवेन्द्र से हुई थी। इस समय वह उरई में अपनी बहनों के साथ रहकर आटा के सिद्धविनायक कॉलेज से एएनएम (नर्सिंग) का कोर्स कर रही है।" उन्होंने महिला के परिजनों के हवाले से बताया कि " महिला बृहस्पतिवार अपराह्न करीब तीन बजे अपनी किसी सहेली से मिलने की बात कहकर घर से निकली थी।"

मिश्रा ने कहा, " युवक का शव और महिला की स्कूटी व मोबाइल फोन राष्ट्रीय राजमार्ग में धरगुवां गांव के पास पाए गए हैं, जिससे यह प्रतीत होता है कि युवक और महिला एक साथ रहे होंगे और कार सवारों ने युवक की हत्या करने के बाद उसे अगवा किया और तेज रफ्तार कार से उसे करमेर-अजनारी गांव के नजदीक फेंककर फरार हो गए।" एसएचओ ने कहा, "फिलहाल महिला बेहोश है, हम उसके होश में आने का इंतजार कर रहे हैं। महिला के होश में आने के बाद ही घटना की असलियत का पता चलेगा।" 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!