दीवाली की तैयारियों के दौरान साफ-सफाई कर रही थी मासूम, हुई दर्दनाक मौत

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 31 Oct, 2020 03:59 PM

during the preparations for diwali he was cleaning

उत्तर प्रदेश में कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र में दीपावली त्यौहार के चलते घर में चल रही रंगाई पुताई के लिए मिट्टी खोदते समय टीला धसने से उसके नीचे दबकर एक मासूम बच्ची की मौत हो गई, जबकि उसका भाई घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिल्हौर के बरंडा...

कानपुरः उत्तर प्रदेश में कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र में दीपावली त्यौहार के चलते घर में चल रही रंगाई पुताई के लिए मिट्टी खोदते समय टीला धसने से उसके नीचे दबकर एक मासूम बच्ची की मौत हो गई, जबकि उसका भाई घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिल्हौर के बरंडा पुरवा गांव में विनोद कश्यप के घर में दीपावली त्यौहार के मद्देनजर रंगाई पुताई का काम चल रहा है। उसकी बड़ी बेटी वंदना घर की पुताई के लिए अपने छोटे भाइयों अरुण तथा करन के साथ लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क किनारे से मिट्टी खोदने के लिए गई हुई थी। 

इसी दौरान वंदना जब मिट्टी को बाहर निकाल रही थी तो मट्टी का टीला अचानक भरभरा नीचे आ गया। जब तक वंदना कुछ समझ पाती तब तक उसके दोनों भाई बुरी तरीके से मलबे में दब चुके थे। दोनों भाइयों को मिट्टी में दबा देख वंदना जोर-जोर से शोर मचाने लगी। उन्होंने बताया कि वंदना को शोर मचाते देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद मिट्टी के मलबे में दबे दोनों सगे भाइयों को बाहर निकाला। इसी दौरान मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। दोनों भाईयों को आनन-फानन में उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मासूम करण को मृत घोषित कर दिया। दूसरे भाई अरुण को उपचार के लिए भर्ती किया गया है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!