दो युवकों की इस पहल से विक्षिप्त और बेसहारा शिवनाथ को मिला उसका घर, पुलिस ने किया परिजनों के सुपुर्द

Edited By Anil Kapoor,Updated: 16 Nov, 2022 11:20 AM

due to the initiative of raju and suneet deranged destitute got his house

उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के कोतवाली हाटा से गायब एक विक्षिप्त युवक डेढ़ वर्ष पहले लापता हो गया था। जिसे 2 युवकों ने पुलिस की सहायता से मंगलवार की देर शाम उसके घर....

कुशीनगर(अनूप कुमार): उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के कोतवाली हाटा से गायब एक विक्षिप्त युवक डेढ़ वर्ष पहले लापता हो गया था। जिसे 2 युवकों ने पुलिस की सहायता से मंगलवार की देर शाम उसके घर पहुंचाया। जिससे बेसहारा युवक को उसके परिवार का सहारा मिल गया। कोतवाली पडरौना की पुलिस ने पता कर युवक के परिजनों को बुलाकर उसे उनके सुपुर्द कर किया।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक पड़रौना कोतवाली क्षेत्र के होरलापुर गांव मे एक मानसिक रूप से विक्षिप्त लगभग 28 वर्षीय युवक घूम रहा था। जो अपने गांव का नाम लक्ष्मीपुर बता रहा था। जिससे होरलापुर गांव के 2 युवक सुनीत प्रजापति और  राजू यादव ने उसके दाढ़ी बाल कटा, नहला धुला कर पड़रौना कोतवाली लेकर पहुंचे ताकि उसे उसके घर पहुचाया जा सके। पडरौना कोतवाली पुलिस में तैनात सिपाही मनोज कुमार यादव ने पहल करते हुए युवक के बारे में कई थानों पर पता किया। युवक की पहचान शिवनाथ पुत्र रामजी, ग्राम लक्ष्मीपुर थाना हाटा जिला कुशीनगर के रूप में हुई। पता चला कि युवक लगभग डेढ वर्ष पूर्व से घर से लापता था। जिसके बाद हाटा पुलिस ने शिवनाथ के परिजनों को सूचित किया। पुलिस के सूचना पर उसके घर से उनके चाचा रविन्द्र प्रसाद कोतवाली पड़रौना पहुंचे और अपने भतीजे शिवनाथ को सही सलामत अपने घर ले गए।

PunjabKesariबताया जा रहा है कि युवक के चाचा रविन्द्र प्रसाद ने कहा कि की डेढ़ वर्ष पहले शिवराज कहीं लापता हो गया था। जिसके बाद हम लोगों ने इसे ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन यह हमें कहीं नहीं मिला। फिर हमें हाटा थाने से सूचना मिली कि आपका भतीजा शिवराज कोतवाली पड़रौना में है। जिसके बाद वहां आकर उसे मैंने शकुशल पाया। इसे हमारे तक पहुंचाने वाले युवकों और सिपाही को धन्यवाद।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!