नरसिंहानंद सरस्वती का विवादित बयान, बोले- मुस्लिम को कहीं भी पढ़ा लो रहता जिहादी ही है

Edited By Umakant yadav, Updated: 23 Feb, 2021 04:09 PM

disputed statement of narasimhanand muslim is a jihadi wherever he studies

पिछले कुछ दिनों से विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां में बने रहे अखिल भारतीय संत परिषद पीठाधीश्वर शिव शक्ति धाम डासना के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानंद सरस्वती ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। नरसिंहानंद ने कहा कि मुस्लिम को कहीं भी पढ़ालो रहता...

अलीगढ़: पिछले कुछ दिनों से विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां में बने रहे अखिल भारतीय संत परिषद पीठाधीश्वर शिव शक्ति धाम डासना के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानंद सरस्वती ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। नरसिंहानंद ने कहा कि मुस्लिम को कहीं भी पढ़ालो रहता जिहादी ही है। इतना ही नहीं वह पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम को भी नम्बर वन जिहादी बताया। 

बता दें कि नरसिंहानंद सरस्वती ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान को एटम बम के फ़ॉर्मूले अब्दुल कलाम ने ही दिए। सारे प्रोटोकॉल को तोड़कर अफ़ज़ल गुरु और उसकी माँ से अब्दुल कलाम ने भेंट की थी। सरस्वती ने दारुलउलूम देववन्द, एमयू और जेनयू पर निशाना साधते हुए कहा कि AMU ने ही भारत का बंटवारा कराया था। दुनिया भर के वांटेड आतंवादी AMU में ही पनाह पाते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि 2029 तक भारत का प्रधानमंत्री भी मुस्लिम होगा।

 

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!