डिप्टी CM बृजेश पाठक बोले- पहले सिर्फ सैफई में आती थी बिजली, अब पूरे प्रदेश में आती है

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 30 Apr, 2023 04:55 PM

deputy cm brijesh pathak said  earlier electricity used

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक रविवार को सपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले सिर्फ इटावा और सैफई में 24 घंटे बिजली मिलती थी। अब पूरे प्रदेश में 24 घंटे बिजली आपूर्ति की जा रही है। शह...

बहराइच: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक रविवार को सपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुये कहा कि पहले सिर्फ इटावा और सैफई में 24 घंटे बिजली मिलती थी। अब पूरे प्रदेश में 24 घंटे बिजली आपूर्ति की जा रही है। शहर के नगर पालिका मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस के शासनकाल में जमकर भ्रष्टाचार हुआ था, जिससे देश के छवि पूरे विश्व में खराब हुई। कांग्रेस के मंत्री भ्रष्टाचार में जेल भेजे गए। 
PunjabKesari
सपा पर हमला बोलते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे रिश्तेदार पहले जब आते थे तो गांव और शहर में बिजली आपूर्ति के लिए रोस्टर की जानकारी लेते थे। सपा शासनकाल में सिर्फ इटावा और सैफई में 24 घंटे बिजली दी जाती थी। जबकि अब पूरे प्रदेश की जनता को 24 घंटे बिजली सप्लाई दी जा रही है।'' उन्होंने कहा कि देश में करोड़ों लोगों को सरकार फ्री में राशन दे रही है जबकि हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में आटा के लिए हाहाकार मचा हुआ है। भाजपा की केंद्र और प्रदेश में जब से सरकार आई है, तब से विकास की गति काफी बढ़ा है। 
PunjabKesari
अब प्रदेश में कोई गुंडा माफिया नहीं है, सबकी कमर योगी सरकार ने तोड़ दी है। पाठक ने कहा कि बहराइच नगर क्षेत्र में जलभराव सड़क सफाई और सीवरेज की समस्या से निजात पाने के लिए भाजपा प्रत्याशी सुधा टेकडीवाल को जीत दिलाएं। जिससे विकास कार्य में केंद्र और प्रदेश सरकार की ओर से कोई कोर कसर नहीं छोड़ा जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!