दबंग प्रधान ने घर में घुसकर दुष्कर्म का किया प्रयास, पीड़िता को पुलिस ने थाने से भगाया

Edited By Ramkesh, Updated: 23 May, 2021 11:45 AM

dabang pradhan tried to rape her by entering her house

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा के लिए महिला हेल्पलाइन, महिला डेस्क की स्थापना कर दी। बावजूद भी प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही ताजा मामला फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र के नसरतपुर गांव से सामने आया है जहां...

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा के लिए महिला हेल्पलाइन, महिला डेस्क की स्थापना कर दी। बावजूद भी प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही ताजा मामला फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र के नसरतपुर गांव से सामने आया है जहां पर चुनावी रंजिश में दबंग प्रधान तमंचे के बल पर महिला के घर में घुसकर छेड़छाड़ का प्रयास किया। पीड़िता की माने तो उसका पति उस समय घर में नहीं था। पति के आने पर महिला आप बीत उसे बताई। पति ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पीड़िता ने बताया पुलिस आरोपी प्रधान को बचा रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र के नसरतपुर गांव का है। जहां पर एक दबंग प्रधान ने महिला के घर में जबर घुस उसके साथ तम्मचा के बल पर छेडछाड कर दुष्कर्म का प्रयास किया। वहीं जब पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने लेकर पहुंची तो उसे थाने से डांट कर भगा दिया गया। फिलहाल पीड़िता न्याय के लिए इधर उधर भटक रही है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!