यूपी में अपराधी बिलकुल बेखौफ हैं- सुलतानपुर लूट कांड पर शिपवाल ने उठाए सवाल

Edited By Ramkesh,Updated: 29 Aug, 2024 12:46 PM

criminals are absolutely fearless in up shipwal raises questions

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठनेता और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने सुलतानपुर में दिनदहाड़े आभूषण की दुकान में करोड़ों रुपये की लूट घटना को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सुल्तानपुर से मिले लूट की सीसीटीवी की तस्वीरों में स्पष्ट दिख रहा है...

सुलतानपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठनेता और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने सुलतानपुर में दिनदहाड़े आभूषण की दुकान में करोड़ों रुपये की लूट घटना को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सुल्तानपुर से मिले लूट की सीसीटीवी की तस्वीरों में स्पष्ट दिख रहा है कि प्रदेश में अपराधी बिलकुल बेखौफ हैं। फिर लॉ एंड ऑर्डर को लेकर जीरो टॉलरेंस के दावे का का अर्थ क्या है। कहीं सरकार ने अपराधियों के लिए ही ईज ऑफ डूइंग बिजनेस की नीति तो लागू नहीं कर दी है।

 

दरअसल, बीते बुद्धवार को नगर में कोतवाली से पांच सौ मीटर की दूरी पर चौक क्षेत्र मेजरगंज में असलहाधारी बदमाशों ने बुधवार को दिनदहाड़े एक आभूषण की दुकान से करोड़ों रुपये के जेवरात और नकदी लूट ली। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सर्राफा व्यापारी भरत जी सोनी के आवास में ही दुकान है और दोपहर करीब 12 बजे दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच व्यक्ति दुकान में घुसे। उन्होंने बताया कि दुकान में घुसे पांच बदमाशों में से तीन ने हेलमेट लगा रखा था जबकि एक व्यक्ति ने गमछे से मुंह ढक रखा था और एक ने सिर में गमछा लपेट रखा था।

बदमाशों ने दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम
अधिकारी ने बताया कि हेलमेट लगाए दो बदमाशों ने असलहे के बल पर दुकानदार और उसके बेटे को रोके रखा और तीन बदमाशों ने ज़ेवरात और नकदी को एक बैग में भरा लिया। उन्होंने बताया कि 10 मिनट में दुकान खाली कर बदमाश मोटरसाइकिल से फरार हो गए।

घटना के खुलासे के लिए लगाई गई 6 टीमें
इसी बीच पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा और सहायक पुलिस अधीक्षक अरुण चंद्र मौके पर पहुंचे। वर्मा ने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए अपराध शाखा समेत छह टीमें लगाईं गई हैं। लगभग दो करोड़ रुपये के जेवरात लूटे जाने की तहरीर कोतवाली नगर में दी गई है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!