उन्नाव निकाय चुनाव की मतगणना सुबह 8 बजे से जारी, मोबाइल फोन प्रतिबंध...एंट्री के लिए पास जरूरी

Edited By Pooja Gill,Updated: 13 May, 2023 08:45 AM

counting of votes for unnao civic

उत्तर प्रदेश के उन्नाव नगर निकाय चुनाव की मतगणना आज सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है। इसके लिए प्रशासन ने मतगणना केंद्रों के अंदर वॉइस रिकॉर्डर वाले सीसीटीवी कैमरे है। पूरी मतगणना की वीडियोग्राफी भी होगी। किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी...

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव नगर निकाय चुनाव की मतगणना आज सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है। इसके लिए प्रशासन ने मतगणना केंद्रों के अंदर वॉइस रिकॉर्डर वाले सीसीटीवी कैमरे है। पूरी मतगणना की वीडियोग्राफी भी होगी। किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए परिसर में प्रवेश के लिए प्रशासन से जारी पास की अनिवार्यता रहेगी, साथ ही मोबाइल फोन का प्रयोग भी प्रतिबंधित रहेगा।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः UP Nikay Chunav Results LIVE: यूपी के 760 नगर निकायों में सुबह 8 बजे से मतगणना जारी, मोबाइल फोन बैन...बिना पास के नहीं एंट्री

बता दें कि, 3 नगर पालिका और 16 नगर पंचायतों की मतगणना के लिए प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। डीएसएन कॉलेज में सदर तहसील में नगर पालिका उन्नाव, नगर पालिका गंगाघाट और नगर पंचायत अचलगंज की मतगणना 15 टेबल पर मतगणना होगी। महात्मा गांधी इंटर कालेज में सफीपुर तहसील में, नगर पंचायत सफीपुर, नगर पंचायत उगू, नगर पंचायत कुरसठ, तीनों नगर पंचायतों के लिए कुल 10 टेबल बनाई गई है। हसनगंज तहसील के कुंवर राम भरोसे महा विश्वविद्यालय में मतगणना केंद्र बनाया गया है। नगर पंचायत मोहान के लिए तीन टेबल, न्यूतनी, नवाबगंज, औरास, रसूलाबाद और हैदराबाद के लिए 2-2 टेबल लगी हैं और 4 राउंड में गणना की जाएगी।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः UP By-election Results 2023: यूपी के स्वार और छानबे विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव की मतगणना जारी

बीघापुर तहसील के छाछीराई खेड़ा सुमेरपुर स्थित बाबू जयशंकर गया प्रसाद महाविद्यालय में मतगणना स्थल बनाया गया है। बीघापुर नगर पंचायत,भगवंतनगर नगर पंचायत की गणना के लिए दो-दो टेबल लगी हैं और यहां 5 राउंड में गणना होगी। साथ ही पुरवा तहसील के ऊंचगांव स्थित ठाकुर जी महाराज महाविश्वविद्यालय को मतगणना स्थल बनाया गया है नगर पंचायत पुरवा, नगर पंचायत मौरावां। वहीं, बांगरमऊ तहसील के राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में नगर पालिका बांगरमऊ के अलावा नगर पंचायत फतेहपुर 84, नगर पंचायत मुरादाबाद की मतगणना होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!