हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची के विवादित बोल, कहा- जो लोग खुदा से डरते थे वो अब खुदाई से डर रहे

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 27 May, 2022 11:06 AM

controversial words of hinduist leader sadhvi prachi said those who were

ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। इसको लेकर अब हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने विवादित बयान देकर आग में घी डालने का काम कर दिया है। साध्वी प्राची ने कहा कि जो लोग बहन औ...

बरेली: ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। इसको लेकर अब हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने विवादित बयान देकर आग में घी डालने का काम कर दिया है। साध्वी प्राची ने कहा कि जो लोग बहन और बेगम में अंतर नहीं जानते हैं, वो फव्वारे और शिवलिंग में अंतर की बात करते हैं। इसके साथ उन्होंने कहा कि जब 400 साल पहले बिजली नहीं थी तो फव्वारा क्या फूक मारकर चलाते थे।

साध्वी प्राची ने कहा कि जैसे राम मंदिर बन रहा है वैसे ज्ञानवापी, मथुरा, कुतुबमीनार और ताजमहल भी बनेगा। इसके साथ उन्‍होंने कहा कि जो लोग खुदा से डरते थे वो लोग अब खुदाई से डर रहे हैं। साध्वी प्राची ने कहा कि मुगलों ने हमारे मंदिरों को तोड़ा था, जबकि ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग के ऊपर वजू किया जा रहा था, हाथ धोए जा रहे थे और कुल्ला किया जाता था। इन लोगों के संस्कार गंदे हैं। ये लोग हमेशा षड्यंत्र करते हैं। साथ ही उन्‍होंने कहा कि षड्यंत्र के तहत इन्होंने ज्ञानवापी मंदिर पर कब्जा किया था। ज्ञानवापी का ये लोग अर्थ नहीं जानते हैं।

इतना ही नहीं साध्वी प्राची ने यूपी सदन में अखिलेश यादव के खराब व्‍यवहार को लेकर कहा कि सीएम योगी आदित्‍यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य संस्कारी और बेहद विन्रम हैं। अखिलेश यादव की डिप्टी सीएम पर टिप्पणी उनके संस्कारहीनता का परिचय देती है। पूरे देश और प्रदेश में उनके बयान की आलोचना हो रही है। बता दें कि बरेली दौरेे पर आईं साध्‍वी प्राची ने ये बातें मीडिया के समक्ष कहीं।


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!