कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम के बिगड़े बोल,कहा- बर्क के अंदर कभी-कभी आ जाती है बाबर की आत्मा

Edited By Anil Kapoor,Updated: 02 Nov, 2022 07:52 AM

congress leader strongly attacked shafiqur rahman burke

कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि डॉ. बर्क के अंदर कभी-कभी बाबर की आत्मा आ जाती है। उन्हें उनमें  बाबर की रूह....

संभल (मुजम्मिल दानिश): कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि डॉ. बर्क के अंदर कभी-कभी बाबर की आत्मा आ जाती है। उन्हें उनमें  बाबर की रूह नजर आती है। दरअसल वो हाल ही में सपा सांसद द्वारा दिए गए उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर नोट पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर छप जाएगी तो वो केवल हिन्दुओं को बढ़ावा देने वाला बन जायेगा। जिस पर प्रमोद कृष्णम ने अपनी राय दी है और उन्होंने कहा है कि देश की करेंसी पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर लगनी चाहिए, क्योकि देश का हर नागरिक चाहता है कि उसका घर पैसों से भर जाए, इसमें किसी को क्या आपत्ति हो सकती है।


दरअसल कांग्रेसी नेता अरविंद केजरीवाल के उस बयान पर अपनी राय दे रहे थे, जिसमें हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने देश की सरकार से मांग की थी कि नोट पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर छपनी चाहिए। जिसके बाद से दिल्ली के मुख्यमंत्री का वो बयान खास चर्चाओं में भी रहा है। उसी बयान पर कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी अपना समर्थन देते हुए कहा है कि वो भी यही चाहते हैं। उन्होंने कहा है कि देश के नेताओं ने तो दिवाला निकाल दिया है, अब भगवान ही बचाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 27 Sep,2023 01:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!