जिला सत्र न्यायाधीश को शिकायतकर्ता के बेटे ने दी धमकी, हत्या के मामले में अदालत ने फैसला रखा है सुरक्षित

Edited By Ramkesh, Updated: 16 Mar, 2022 08:03 PM

complainant s son threatens district sessions judge

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक अतिरिक्त जिला सत्र न्यायाधीश को एक शिकायतकर्ता के बेटे ने कथित तौर पर धमकी दी है। धमकी देने वाला चाहता था कि अदालत अपहरण और हत्या के एक मामले में आरोपी को दोषी करार देते हुए सजा सुनाए। पुलिस ने बुधवार को यह...

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक अतिरिक्त जिला सत्र न्यायाधीश को एक शिकायतकर्ता के बेटे ने कथित तौर पर धमकी दी है। धमकी देने वाला चाहता था कि अदालत अपहरण और हत्या के एक मामले में आरोपी को दोषी करार देते हुए सजा सुनाए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। अदालत के न्यायाधीश संदीप गुप्ता ने इस मामले में मंगलवार को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

न्यायाधीश गुप्ता की पत्नी नीरू अग्रवाल द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार अमित जैन उनके सरकारी आवास में घुसा और परिवार को धमकी दी कि अगर फैसला उसके पिता के पक्ष में नहीं आया तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। पुलिस के मुताबिक जैन के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 452 (जबरन घुसना), 387 (किसी की जान खतरे में डालना), 353 (हमला) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। न्यायाधीश के परिवार ने इस सिलसिले में पुलिस से सुरक्षा मांगी है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!