गोरखपुर में बोले सीएम योगी, कहा- रामभक्त ही दिल्ली के सिंहासन पर राज करेंगे

Edited By Harman Kaur,Updated: 28 May, 2024 12:05 PM

cm yogi spoke in gorakhpur

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज चुनाव प्रचार करने गोरखपुर में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है......

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज चुनाव प्रचार करने गोरखपुर में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। पीएम मोदी ने देश का मान बढ़ाया है। जनता का भरोसा बीजेपी पर बढ़ा है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव राम विरोधियों और राम भक्तों के बीच है। रामद्रोही का अंत जरूर होता है। रामभक्त ही दिल्ली पर राज करेंगे। आज अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण हुआ। रामलला मंदिर में विराजमान हुए।

सीएम योगी ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने राम मंदिर का विरोध किया। सपा के लोगों ने राम मंदिर को बेकार बताया। पहले LPG सिलेंडर के लिए लाइनें लगती थी। पहले नौजवान पलायन करते थे। CM योगी ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की सोच नकारात्मक है और यह लोग प्रभु राम के साथ देश के भी विरोधी हैं। उन्होंने कहा कि यह लोग दलितों और पिछड़ों के हक पर डकैती डालते हैं। अब इनकी नजर ओबीसी के आरक्षण पर है। वे कहते हैं कि ओबीसी आरक्षण में सेंध लगाकर उसे मुसलमानों को देंगे, लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे। यह ओबीसी जाति के लोगों का अधिकार है और इस अधिकार को हम छीनने नहीं देंगे। मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्षी दल धर्म के आधार पर एक बार फिर देश को विभाजित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा ‘‘लेकिन जनता इनके मंसूबों को समझ गई है। यही वजह है कि वह कहती है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे।

ये भी पढ़ें.....
- Auraiya News: रात में अंधेरे में नाबालिग प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, तभी घरवालों की पड़ गई नजर और फिर....

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में घर घुसकर युवक की हत्या और बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, रात के अंधेरे में प्रेमी राहुल अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। जहां प्रेमिका की दादी रामदेवी ने उसे देख लिया। इसके चलते प्रेमी ने दादी पर हमला कर दिया। दादी की आवाज सुनकर जब चाचा सुरेंद्र उठा तो उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया। इलाज के दौरान प्रेमिका के चाचा की मौत हो गई। वहीं, दादी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!