होली पर CM योगी का प्रदेशवासियों को बड़ा तोहफा, राज्य में तीन दिन नहीं कटेगी बिजली

Edited By Pooja Gill,Updated: 02 Mar, 2023 09:17 AM

cm yogi s big gift to the people of the

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने होली (Holi) के अवसर पर प्रदेशवासियों को एक बड़ा तोहफा देने की घोषणा की है। सीएम योगी ने यूपी पावर कारपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) को ये निर्देश दिए है कि होली...

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने होली (Holi) के अवसर पर प्रदेशवासियों को एक बड़ा तोहफा देने की घोषणा की है। सीएम योगी ने यूपी पावर कारपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) को ये निर्देश दिए है कि होली के उत्सव पर यानी 7 से 9 मार्च तक पूरे प्रदेश में कटौती मुक्त निर्बाध विद्युत आपूर्ति होगी। सीएम के इन निर्देशों को ध्यान में रखते हुए चेयरमैन एम देवराज ने सभी अधिकारियों को मुख्यमंत्री के आदेशों का पालन करने के आदेश दिए है। उन्होंने यह भी कहा है कि बिजली कटौती होने पर अधिकारियों पर कार्रवाई होगी।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः शत्रु संपत्ति अतिक्रमण मामला: सपा नेता Azam Khan की बहन और बड़े बेटे को Court से सम्मन जारी

बता दें कि होली का त्योहार रंगों का त्योहार है। 8 मार्च को यह उत्सव देशभर में धूमधाम से मनाया जाएगा। इस उत्सव पर इस बार प्रदेशवासियों को बिजली कटौती का सामना नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि सीएम योगी प्रदेश में सात से नौ मार्च तक कटौती मुक्त निर्बाध विद्युत आपूर्ति की घोषणा की है। पूरे राज्य में 7 मार्च की शाम 6 बजे से 9 मार्च को सुबह 7 बजे तक पूरे प्रदेश में कटौती मुक्त विद्युत आपूर्ति की जाएगी। UPPCL के अध्यक्ष एम. देवराज ने कहा कि होली पर पूरे प्रदेश में निर्बाध बिजली आपूर्ति के लिए सभी डिस्कॉम के अधिकारियों को स्पष्ट आदेश दिए गए हैं।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः उमेश पाल हत्याकांड पर BJP सांसद बोले- 'विकास दुबे की तरह माफिया Atiq Ahmed की गाड़ी पलट जाए तो कोई आश्चर्य नहीं होगा'

बिजली कटौती होने पर अधिकारियों पर होगी कार्रवाई
UPPCL के अध्यक्ष द्वारा सभी डिस्काम के प्रबंध निदेशकों को निर्देशित किया गया है कि वे कटौती मुक्त निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कार्यवाही कर लें। यह भी निर्देश दिया गया है कि 1912 टोल फ्री नंबर पर आपूर्ति के संबंध में प्राप्त होने वाली सूचनाओं/शिकायतों पर तत्काल कार्यवाही सुनिश्चित की जाए। होली के पर्व पर सुचारु विद्युत आपूर्ति में किसी प्रकार की ढिलाई न बरती जाए। एम देवराज ने कहा है कि अगर कही भी इन तीन दिनों में बिजली कटौती होगी तो अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!