CM योगी ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा...बोले-चेन स्नेचिंग की घटनाओं पर अंकुश लगाएं और पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाएं

Edited By Pooja Gill,Updated: 16 Feb, 2023 01:54 PM

cm yogi reviewed the law and order

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गोरखपुर (Gorakhpur) में बढ़ रहे अपराध को लेकर पुलिस प्रशासन को और भी अलर्ट रहने के निर्देश दिए है। सीएम ने कहा कि, जिले में होने वाली चेन स्नेचिंग की घटनाओं पर पूरी...

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गोरखपुर (Gorakhpur) में बढ़ रहे अपराध को लेकर पुलिस प्रशासन को और भी अलर्ट रहने के निर्देश दिए है। सीएम ने कहा कि, जिले में होने वाली चेन स्नेचिंग की घटनाओं पर पूरी तरह से रोक लगाई जाएं। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए है कि जिले में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया जाए और हर गली-मोहल्ले में गश्त बढ़ा दिया जाए। सीएम का आदेश है कि, लोगों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएं और अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाए।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः गोरखनाथ मंदिर में CM योगी ने लगाया जनता दरबार...सुनी 300 से अधिक लोगों की फरियादें, निराकरण का दिया निर्देश
    
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर जिले में अपने दो दिवसीय दौरे पर है। जहां पर आने के बाद सीएम योगी ने गोरखपुर मंदिर में अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों की समीक्षा की। इस समीक्षा बैठक में सीएम योगी ने अधिकारियों से बातचीत की और कहा कि, जिले में होने वाली चोरी, चेन स्नेचिंग की घटनाएं पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जाएं। साथ ही सीएम ने महाशिकरात्रि (Mahashikratri) के पर्व पर जिले में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने को कहा है। उन्हेंने कहा है कि महाशिवरात्रि पर गांव-गांव तक के शिवालयों पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ती है। इस दौरान उनकी सुकक्षा का ध्यान रखना प्रशासन की जिम्मेदारी है। इसलिए जिले में उस दिन भारी पुलिस बल तैनात किया जाएं।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः UP Board 10वीं-12वीं की परीक्षाएं आज से शुरू, परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा चाक-चौबंद (VIDEO)

CM योगी ने अधिकारियों को ये दिए निर्देश
अपने दौरे के दौरान जिले में निर्माणाधीन विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया कि सभी प्रोजेक्ट तय समयावधि में गुणवत्तापूर्ण तरीके से पूर्ण किए जाएं। किसी भी स्तर पर कोताही नहीं होनी चाहिए। उन्होंने ट्रांसपोर्ट नगर से पैडलेगंज सिक्सलेन फ्लाईओवर, इसमें जुड़ने वाले देवरिया बाईपास फोरलेन फ्लाईओवर, खजांची चौराहा फोरलेन फ्लाईओवर, देवरिया बाईपास फोरलेन चौड़ीकरण, नौकायन से देवरिया बाईपास फोरलेन, भटहट-बांसस्थान फोरलेन के निर्माण कार्य में अब तक की प्रगति की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने अटल आवसीय विद्यालय, सैनिक पेंशन व आयुष विश्वविद्यालय की प्रगति की भी समीक्षा की। कहा कि आयुष विश्वविद्यालय व सैनिक स्कूल के काम समय सीमा में पूरा करा लिया जाएं। साथ ही सीएम योगी ने लोगों की फरियादें भी सुनी और अधिकारियों को निर्देश दिए कि उन्हें जल्द से जल्द दूर किया जाएं।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!