कानपुर: सिगरेट से चेहरा दागा, आंखों में ठोकी कील, प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा... 10 साल के मासूम की निर्दयता से हत्या

Edited By Imran, Updated: 09 Feb, 2022 01:45 PM

cigarette hit face nail hit in eye stick inserted in private part

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में रुह को कपा देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, जिले में एक 10 साल के बच्चे का शव बरामद किया गया है, जो गांव के ही बाहर खेत में निर्वस्त्र अवस्था में मिला है। उसके चेहरे पर सिगरेट से जलाने के निशान पाए गए हैं। आंख में...

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में रुह को कपा देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, जिले में एक 10 साल के बच्चे का शव बरामद किया गया है, जो गांव के ही बाहर खेत में निर्वस्त्र अवस्था में मिला है। उसके चेहरे पर सिगरेट से जलाने के निशान पाए गए हैं। आंख में कील ठोकी गई थी। प्राइवेट पार्ट  में डंडा डाला गया था। गर्दन पर जूते के निशान मिले हैं।

मामला नर्वल के एक गांव की है, जहां गांव में रहने वाले शख्स पेशे से राजमिस्त्री हैं। 10 बच्चों में आठवें नंबर का बेटा पांचवीं क्लास में पढ़ता था। सोमवार दोपहर वह टायर लेकर खेलने निकला था। इसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। परिवारीजनों के मुताबिक उन लोगों ने थाने में सूचना भी दी थी। मंगलवार दोपहर गांव का ही एक शख्स खेत में पहुंचा तो एक किशोर का निर्वस्त्र शव मिला। एसपी आउटर ने बताया कि वारदात के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई हैं।

सिगरेट से जलाया चेहरा, पैर से गला घोंटा
सूचना मिलने पर पुलिस और फरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। सूत्रों के मुताबिक, बच्चे की आंख कील ठोंककर फोड़ी गई है। गर्दन में जूते के निशान मिले हैं। आशंका है कि पैर से गला घोंटा गया है। पूरे चेहरे को सिगरेट से जलाया गया है। पुलिस के मुताबिक, रात में ही शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। फरेंसिक टीम को बगल के खेत में कपड़े और टायर मिले हैं।

कुकर्म की अशंका 
टीम को एक बाग में शराब की बोतल और प्लास्टिक के 2 गिलास मिले हैं। खून से सना डंडा मिला है। उसके सिर पर गंभीर चोट है। एसपी ने आशंका जताई है कि बच्चे से कुकर्म किया गया है या तंत्र-मंत्र के लिए ऐसा किया गया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!