अतीक अहमद के एक और शूटर के मकान पर चला बुलडोजर, भारी पुलिस बल मौके पर तैनात...5 लाख का इनामी है गुलाम

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 20 Mar, 2023 12:41 PM

bulldozer will run on the house of another shooter of atiq

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से पुलिस एक्शन मोड पर है। हत्यारों पर लगातार पुलिस की कार्रवाई हो रही है। इसी कड़ी में अब हत्याकांड के बाद फरार 5 लाख के इनामी शूटर गुलाम मोहम्मद के मकान पर बुलडोजर चलाने...

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड के बाद से पुलिस एक्शन मोड पर है। हत्यारों पर लगातार पुलिस की कार्रवाई हो रही है। इसी कड़ी में अब हत्याकांड के बाद फरार 5 लाख के इनामी शूटर गुलाम मोहम्मद के मकान पर बुलडोजर चलाया गया है। भारी पुलिस बल मौके पर तैनात है। बताया जा रहा है कि गुलाम का घर सराकरी पर जमीन पर अवैध बनाया गया है। उमेश पाल हत्यकांड के बाद से गुलाम फरार चल रहा था। 

 

 

PunjabKesari
हत्याकांड के बाद से पुलिस शूटर गुलाम की भी तलाश कर रही है, इस पर पीडीए के एक अधिकारी ने बताया कि शूटर गुलाम मोहम्मद मेंहदौरी उपरहार में लगभग 335 वर्ग मीटर में मानचित्र पास कराए बिना राजकीय आस्थान की जमीन पर अवैध निर्माण किया है। अवैध निर्माण ढहाने को पीडीए की ओर से 13 फरवरी को ध्वस्तीकरण का आदेश पारित किया गया है। सोमवार को ध्वस्तीकरण होगा। पीडीए ने सहायता को शिवकुटी थाना को पत्र लिखा है।
PunjabKesari
पीडीए उपाध्यक्ष, अरविंद चौहान के अनुसार, मानचित्र पास कराए बिना जिन लोगों ने अवैध निर्माण किया है,  उनके खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। बिना नक्शा पास कराए लोगों को पक्ष रखने का मौका भी दिया गया था, लेकिन वे पक्ष रखने नहीं आए हैं। ऐसे में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि उमेश पाल और उनके 2 सरकारी गनर की हत्या 24 फरवरी को कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ ताबड़तोड कार्रवाई कर रही है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Gujarat Titans

Chennai Super Kings

Match will be start at 23 May,2023 07:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!