Noida: अधिक ब्याज देने का लालच देकर लाखों की धोखाधड़ी करने के आरोप में भाई-बहन गिरफ्तार

Edited By Mamta Yadav, Updated: 08 May, 2022 06:03 PM

brother and sister arrested for cheating lakhs by luring them to pay

गौतमबुद्ध नगर में लोगों को अधिक ब्याज देने का लालच देकर लाखों रुपये की कथित धोखाधड़ी करने के आरोप में रविवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया, जो भाई-बहन हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में लोगों को अधिक ब्याज देने का लालच देकर लाखों रुपये की कथित धोखाधड़ी करने के आरोप में रविवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया, जो भाई-बहन हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

नोएडा सेक्टर 39 थाना के थानाध्यक्ष राजीव बालियान ने बताया कि नोएडा सेक्टर चार स्थित लोटस बुलवर्ड सोसाइटी में रहने वाली राखी अग्रवाल नामक महिला ने दो साल पहले एक शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि अग्रवाल ने आरोप लगाया था कि नोएडा सेक्टर-58 स्थित एक कथित निवेश कंपनी ने अधिक ब्याज देने का प्रलोभन देकर 10 लाख रुपये का निवेश कराया था और बाद में रुपये हड़प लिए। बालियान ने बताया कि उक्त मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज नगालैंड के दिमापुर निवासी होपसन और किवीकाली को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन लोगों ने अधिक लाभ दिलाने के नाम पर दर्जनों अन्य लोगों से भी ठगी की है। बालियान ने बताया कि पुलिस दोनों आरोपियों से गहन पूछताछ कर रही है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!