पिटाई से क्षुब्ध भाजपा की महिला नेता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की

Edited By Imran, Updated: 25 May, 2022 07:21 PM

bjp woman leader commits suicide by consuming poisonous substance

मेडिकल स्टोर के मालिक और आशा कार्यकर्या द्वारा कथित पिटाई से क्षुब्ध भाजपा की महिला नेता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले महिला नेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर आत्महत्या का कारण भी बताया है।

शाहजहांपुर: मेडिकल स्टोर के मालिक और आशा कार्यकर्या द्वारा कथित पिटाई से क्षुब्ध भाजपा की महिला नेता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले महिला नेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर आत्महत्या का कारण भी बताया है। 

पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने प्राप्त शिकायत के हवाले से बुधवार को बताया कि राष्ट्रीय गौ रक्षा संघ महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष भाजपा नेता ममता तिवारी मंगलवार रात मेडिकल कॉलेज के सामने एक मेडिकल स्टोर पर गई थी, जहां एक्सपायर दवा को लेकर विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि विवाद के बाद मेडिकल स्टोर के मालिक रामजी मिश्रा एवं आशा कार्यकर्या अनीता ने उसकी पिटाई कर दी। अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद बेइज्जती के चलते ममता तिवारी ने जहरीला पदार्थ खा लिया था, उनकी बुधवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई।

महिला नेता ने मृत्यु से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला था जिसमें उसने रामजी मिश्रा तथा अनीता पर पिटाई का आरोप लगाते हुए कहा कि इसी कारण उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!