Varanasi पहुंचे BJP सांसद मनोज तिवारी बोले- मनीष सिसोदिया को है केजरीवाल से खतरा...उन्हें दी जाए अतिरिक्त सुरक्षा

Edited By Pooja Gill,Updated: 10 Mar, 2023 02:43 PM

bjp mp manoj tiwari reached varanasi said

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) पहुंचे दिल्ली (Delhi) के बीजेपी (BJP) सांसद मनोज तिवारी (MP Manoj Tiwari) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को जान से मारने की साजिश करने की बात...

वाराणसी (विपिन मिश्रा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) पहुंचे दिल्ली (Delhi) के बीजेपी (BJP) सांसद मनोज तिवारी (MP Manoj Tiwari) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को जान से मारने की साजिश करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि, मनीष सिसोदिया को खतरा है उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा देनी चाहिए।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष सिसोदिया जो डिप्टी सीएम थे वह अब जेल में हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने कहा कि मनीष सिसोदिया को जेल में जान का खतरा है, मुझे यह नहीं समझ में आ रहा है कि दिल्ली की सारी जेल सरकार के अंतर्गत है और उसके मुखिया अरविंद केजरीवाल हैं तो अरविंद केजरीवाल की सरकार के नियंत्रण वाले जेल में उनके के पार्टी के इतने बड़े व्यक्ति जो भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में है, उसकी जान को खतरा कैसे हो सकता है?

यह भी पढ़ेंः भदोही में मेडिकल वेस्ट के निस्तारण में हो रही लापरवाही, रेडिएशन और संक्रमण का बढ़ रहा है खतरा

PunjabKesari

अरविंद केजरीवाल झूठ के चैंपियन है- मनोज तिवारी
सूत्रों के अनुसार, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी उन्हें जेल में कैसे मरवा सकती है। अरविंद केजरीवाल झूठ के चैंपियन है, साजिशों के मास्टर है। उन्होंने कहा कि, मनीष सिसोदिया को अरविंद केजरीवाल ही मरवाना चाहते हैं क्योंकि उनके पास इनके खिलाफ सबूत है। उन्होंने कहा कि अगर मनीष सिसोदिया ने मुंह खोला तो मनोज तिवारी नहीं बंकी अरविंद केजरीवाल फंसेगें।

यह भी पढ़ेंः भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत आज, भारी संख्या पहुंचेंगे किसान...समस्याओं को लेकर बुलंद करेंगे आवाज

PunjabKesari

मनीष सिसोदिया को दी जाए अतिरिक्त सुरक्षा- मनोज तिवारी  
सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि, जैसे व्हाट्सएप चैट रिट्यूट कर लिए गया हैं।170 मोबाइल 6 महीने में खरीदे गए हैं। 170 मोबाइल किसी और नाम से उपयोग किया है। मनीष सिसोदिया और जो उनके क्लोज सर्किट लोग हैं। इसमें 14 मोबाइल के व्हाट्सएप कूचने के बाद भी रिट्यूट कर लिए गए।मनोज तिवारी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया को माहौल बनाकर खुद मरवाना चाहते हैं। क्योंकि वह उनके राज्य जानते हैं। मनोज तिवारी ने बड़ी मांग करते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया को केजरीवाल से खतरा है उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा दी जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!