शिवपाल की तारीफ कर बोले बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह- मैं भी आजम खान से मिलने जाऊंगा...

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 24 Apr, 2022 11:03 AM

bjp mp brij bhushan sharan singh said  i will also go to

कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शिवपाल यादव और आजम खान पर बड़ा बयान देते हुए शिवपाल यादव और आजम खान से मुलाकात की बात कहीं। उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव जमीनी नेता हैं...

गोंडा: कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शिवपाल यादव और आजम खान पर बड़ा बयान देते हुए शिवपाल यादव और आजम खान से मुलाकात की बात कहीं। उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव जमीनी नेता हैं। वो सुख-दुख झेलने के बाद नेता बने हैं और अखिलेश यादव ने गलती की हैं। उन्होंने कहा कि आजम खान से शिवपाल ने मुलाकात अच्छी बात है। मैं शिवपाल यादव का स्वागत करता हूं। अगर मुलायम सिंह यादव होते तो शिवपाल सिंह यादव से मिलने जाते अखिलेश यादव ने गलती की है। मैं भी आजम खान से मुलाकात करने जाऊंगा। कई बार के विधायक, सांसद हैं। अगर कोई दुख में है तो उससे मिलना चाहिए।

दरअसल, बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह गोंडा जिले में जिला समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कई अहम मुद्दों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। दिल्ली की घटना पर बोलते हुए बृजभूषण शरण सिंहने कहा कि संजय गांधी के बाद दिल्ली में अब बुलडोजर चला है। बुलडोजर रुकेगा नहीं और कोई रोक नहीं पायेगा, जो जहांगीरपुरी में दंगे बवाल किए हैं वो देश के दुश्मन हैं ये वही ताकतें हैं जो शाहीन बाग में थी, किसान आंदोलन में थी। 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!